कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी, मोस्ट वांटेड समेत 5 अन्य आतंकी ढेर
कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी, मोस्ट वांटेड समेत 5 अन्य आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर  के कुलगाम में पिछले कुछ दिनों से सेना और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में एक मोस्ट वांटेड आतंकवादी समेत 5 अन्य आतंकवादियों को मार गिराया है। 

अफगानिस्तान में एक और आत्मघाती हमला, 19 लोगों की मौत


जम्मू कश्मीर  के कुलगाम में पिछले कई दिनों से सेना के सुरक्षाबल और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ चल रही है जिसमे भारतीय सेना आतंकवादियों को मुहतोड़ जवाब देते हुए उन्हें लगातार खदेड़ रही है। इसी कड़ी में सेना ने आज 5 खूंखार आतंकवादियों को मार गिराया है। इन आतंकवादियों में से एक गुलजार पैडर बेहद खतरनाक आतंकी था जो पिछले कई सालों से सेना की  मोस्ट वांटेड सूचि में शामिल था। उल्लेखनीय है कि इलाके में अभी भी कुछ आतंकवादियों के छुपे होने की खबर है और सेना की मुठभेड़ अभी भी जारी है। 

जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

आपको बता दे कि शुक्रवार देर रात सेना को कुलगाम में काजीगुंड के एक घर में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी,  यह जानकारी मिलते ही सेना ने ऑपरेशन चलना शुरू कर दिया था। आतंकवादियों ने जब अपने आप को  सेना से घिरा हुआ पाया तो गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद आतंकवादियों को मुहतोड़ जवाब देते हुए  5 आतंकियों को ढेर किया। इस मौके सेना के सुरक्षाबलों के साथ -साथ  जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना और राष्ट्रीय राइफल्स भी मौके पर मौजूद हैं। मारे गए पांचों आतंकवादी खतरनाक आतंकी संगठन हिजबुल और लश्कर के बताए जा रहे हैं। 


ख़बरें और भी 

मंदिर में हमले की कोशिश नाकाम गिरफ्तार हुआ आतंकी

यूएन मानवाधिकार प्रमुख की बात पर भारत ने जताया विरोध

प्रधानमंत्री पर आतंकी हमले का खतरा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -