कोरोना मरीजों की मदद के लिए सोमनाथ ट्रस्ट ने खोला खज़ाना, ऑक्सीजन प्लांट के लिए दिए 50 लाख
कोरोना मरीजों की मदद के लिए सोमनाथ ट्रस्ट ने खोला खज़ाना, ऑक्सीजन प्लांट के लिए दिए 50 लाख
Share:

अहमदाबाद: पूरे देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच गुजरात का सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट लोगों की सहायता के लिए आगे आया है। ट्रस्ट ने प्रभास पाटन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए 50 लाख रुपए की डोनेशन देने की घोषणा की है। सोमनाथ ट्रस्ट के अनुसार, यह ऑक्सीजन प्लांट अगले तीन सप्ताह में चालू हो जाएगा। यह कार्य जिला स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में होगा। यह ऑक्सीजन प्लांट रोज़ाना 51 सिलेंडर की आपूर्ति कर सकेगा।

श्री सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट इसके अलावा भी कई काम कर रहा है। कोरोना महामारी के इस दौर में सोमनाथ ट्रस्ट ने लीलावती भवन के 73 रूम को सरकार को कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए दे दिया है। इसके साथ ही ट्रस्ट जिला प्रशासन के साथ मिलकर जरूरमंदों के लिए टिफिन सर्विसेज भी चला रहा है। बता दें कि जब कोरोना महामारी में लोग अस्पताल में ऑक्सीजन के लिए बुरी तरह जूझ रहे हैं, तब चाहे वह एक ट्रस्ट हो या धर्मार्थ संगठन या किसी भी पार्टी का नेता, हर कोई यथासंभव सहायता कर रहा है.

इसी प्रकार, गिर-सोमनाथ के मुख्यालय वेरावल में, दाता लोगों की सहायता के लिए एक साथ आगे आ रहे हैं. इसके लिए अब सोमनाथ ट्रस्ट और सोमनाथ के MLA भी लोगों की मदद के लिए आए आये हैं.

सेंसेक्स और निफ़्टी में एक बार आया उछाल

महामारी ने पिछले एक साल में 23 करोड़ भारतीयों को किया बेरोजगार : रिपोर्ट

अब KYC अपडेट न होने पर भी अकाउंट फ्रीज़ नहीं कर पाएंगे बैंक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -