कॉमेडी किंग भी है श्री कृष्णा के स्वपनिल
कॉमेडी किंग भी है श्री कृष्णा के स्वपनिल
Share:

लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर दर्शकों को पुराने धारावाहिक परोसे जा रहे हैं. वहीं रामायण और महाभारत के बाद अब रामानंद सागर का सुपरहिट शो श्रीकृष्णा भी फिर शुरू होने जा रहा है. वहीं उस सीरियल में बतौर बाल कृष्णा स्वपनिल जोशी नजर आए थे. इसके साथ ही स्वपनिल जोशी ने रामायण मे कुश का किरदार भी निभाया था. उस किरदार को निभाते समय वो सिर्फ 9 साल के थे. वहीं लेकिन ये बात कम ही लोगों को पता है कि भगवान का दर्जा प्राप्त करने वाले स्वपनिल जोशी असल जिंदगी में कॉमेडी किंग हैं.

इसके साथ ही वो लोगों को खूब हंसाते हैं.साल 2010 में कॉमेडी सर्कस महासंग्राम शुरू हुआ था. शो में कई धुरंधर कॉमेडियन ने हिस्सा लिया था. लेकिन सभी को धूल चटाते हुए स्वपनिल जोशी और वीआईपी ने वो सीजन अपने नाम किया था. वहीं उस सीजन में स्वपनिल और वीआईपी ने कई यादगार परफॉर्मेंस दिए थे. उनकी परफॉर्मेंस पर हर कोई हंसने को मजबूर हो जाता था. वहीं उस सीजन में दोनों एक एक्ट के लिए किन्नर बने थे. इसके साथ ही उस परफॉर्मेंस को दोनों का बेस्ट एक्ट माना जाता है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक जमाने में स्वपनिल और वीआईपी की जोड़ी काफी फेमस हो गई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोनों की साथ में जुगलबंदी हर किसी का जबरदस्त मनोरंजन करती थी. वहीं ये दोनों कलाकार कॉमेडी सर्कस के पहले सीजन के भी फाइनल तक पहुंचे थे. लेकिन तब ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाए थे. इसके साथ ही स्वपनिल जोशी ने धारावाहिक और कॉमेडी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है. उनकी नेचुरल एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीता है. वहीं स्वपनिल ने मराठी सिनेमा में भी अपनी अलग जगह बनाई है. उन्होंने कई हिट मराठी फिल्मों में काम किया है.

हिना खान का लॉकडाउन में हो रहा है बुरा हाल, वायरल हो रहा ये फनी वीडियो

‘कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने शेयर की यह तस्वीर

माहिरा शर्मा के टच में नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -