श्रद्धा को देख पिता हुए भावुक

अभिनेता फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर, पूरब कोहली और शशांक अरोरा जैसे एक्टर्स से सजी फिल्म 'रॉक ऑन 2' का शानदार टीज़र भी रिलीज हो गया है. वैसे टीज़र भी है फुल ऑन रॉक ऑन!!! हम आप को बता दे की इस बार मैजिक बैंड में है दो नए मेम्बर्स भी है। पिछली बार आप सभी ने बैंड में फरहान अख्तर(आदी), अर्जुन रामपाल (जोई) और पूरब कोहली (के डी) को देखा था और इस बार उनके साथ हैं. 

ख़ूबसूरत और टैलेंटेड श्रद्धा कपूर और एक्टर शशांक अरोरा। लेकिन रॉक ऑन 2 में थोड़ा ट्विस्ट है. ट्विस्ट ये कि फिल्म में अपनी अदाओं के साथ-साथ अपनी आवाज का भी जादू बिखेरेंगी श्रद्धा कपूर जो फिल्म के टीजर में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहीं हैं. श्रद्धा के फैन्स उनके इस बदले-बदले लुक को देखकर खासे उत्साहित हैं.

लेकिन फैन्स के अलावा कोई और भी है जो श्रद्धा के इस अवतार से खासा खुश है. वो कोई और नहीं बल्कि उनके पि‍ता शक्ति कपूर हैं. इस दौरान शक्ति भावुक हो गए. उन्होंने बताया 'कल ही 'रॉक ऑन 2' का टीजर लॉन्च हुआ है, श्रद्धा अभी अमेरिका में शूटिंग कर रही है, जाने से पहले उसने मुझे लिंक भेजा था, उसने फिल्म में 4 गाने गाए हैं लेकिन टीजर में 2 लाइन हैं अभी, लेकिन आधे से ज्यादा प्रोमो में मेरी बेटी है, मैं बहुत खुश हूं उसके लिए'.

में अरुणाचल प्रदेश टूरिज्म का ब्रॉन्ड एंबेसेडर बनने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -