साहो के टीजर के साथ ही ट्रेंड करने लगी श्रद्धा, खूब देखा जा रहा यह वीडियो
साहो के टीजर के साथ ही ट्रेंड करने लगी श्रद्धा, खूब देखा जा रहा यह वीडियो
Share:

बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर और अभिनेता प्रभास की फिल्म साहो का टीजर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. फिल्म साहो का टीजर काफी लव, एक्शन और इमोशन्स से भरपूर बताया जा रहा है. जबकि साहो टीजर की शुरुआत में ही श्रद्धा कपूर का खूबसूरत लुक सभी को देखने को मिला है. वहीं साहो टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर यह खूब ट्रेंड करने में लगा हुआ है और साहो टीजर के साथ ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर के हॉट, सेक्सी फोटो और वीडियो भी खूब सर्च होने लगे हैं. इस बीच श्रद्धा कपूर का एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, वीडियो जरूर पुराण है, लेकिन इसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

दरअसल, बात यह है कि श्रद्धा कपूर का एक हॉट वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस पुराने वीडियो को लेकर अब भी फैन्स के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. साथ ही बता दें कि श्रद्धा कपूर का यह वीडियो बेहद ही हॉट है. इस वीडियो में साहो एक्ट्रेस के कई फोटोशूट वीडियो को एक साथ आप देख सकते हैं. 

श्रद्धा के इस हॉट वीडियो को रेयर अनसीन श्रद्धा कपूर हॉट लेटेस्ट फोटोशूट 2018 के यूट्यूब पर साझा किया है. वहीं श्रद्धा कपूूर का यह हॉट वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है और इस वीडियो को अब तक हजारोें लोग देख चुके हैं. साथ ही इस पर लाइक्स और कमेंट्स करने का सिलसिला भी जारी है. 

साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

83 : पति रणवीर के साथ काम करेंगी दीपिका, फिल्म के लिए ली इतनी मोटी रकम

मर-मिट गए फैंस, अर्जुन की भारी-भरकम बॉडी पर किए ऐसे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -