आ गया 'छिछोरे' का ट्रेलर, बूढ़े किरदार में दिखें सुशांत-श्रद्धा
आ गया 'छिछोरे' का ट्रेलर, बूढ़े किरदार में दिखें सुशांत-श्रद्धा
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स की लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अपनी एक अलग ही और एक ख़ास पहचान बनाई गई है. अभिनेता अपनी एक्टिंग से फैंस और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहते है. टीवी जगत से शुरू हुई कहानी बड़े पर्दे पर आकर रुक गई है. जिसमें सुशांत सिंह के करियर को सफलता भी मिली है. 

बता दें कि अब नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'छिछोरे' में सुशांत सिंह नजर आएंगे. खास बात यह है कि आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जिसे देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे. फिल्म के ट्रेलर में आपको दो कहानियां दिखेंगी. जहां एक जवानी की तो एक बुढ़ापे की. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य किरदार में हैं. दोनों के साथ ही फिल्म में अहम रोल में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन और तुषार पांडे भी देखने को मिलेंगे. 

आपको यह भी बता दें कि नितेश तिवारी फिल्म 'दंगल' रिलीज होने के तीन साल बाद इस फिल्म से वापसी करने के लिए तैयार और इस फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियावाला द्वारा संभाला गया है. इसके साथ ही अगर स्टारकास्ट की बात करें तो वह भी काफी मजबूत नजर आती है. ट्रेलर देखकर आपको अच्छा लगेगा और फिल्म रिलीज होने का आप भी बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

सोहा और नेहा के बीच हुआ विवाद, जानें क्या है मामला

'धूम 3' के बाद अब इस फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान

इस सुपरस्टार ने की थी किशोर कुमार की पूर्व पत्नी से शादी, महान गायक ने ऐसे लिया बदला

आयुष शर्मा की नई फिल्म से इस एक्ट्रेस की बहन करेगी डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -