तिहाड़ जेल में शतरंज खेल रहा श्रध्दा का कातिल..? जानिए क्या है मामला
तिहाड़ जेल में शतरंज खेल रहा श्रध्दा का कातिल..? जानिए क्या है मामला
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब को शतरंज का खेल बहुत अच्छा लगता  है। तिहाड़ जेल के सूत्रों का कहना है बैरक नंबर-4 में बंद आफताब टाइम पास करने के लिए घंटों शतरंज खेलता रहता है। बता दें कि वह अपने बैरक में अकेले ही शतरंज की बिसात बिछाता है।

जिसके साथ साथ उसका जेल रूटिन दूसरे कैदियों की तरह ही है। हालांकि उसे अलग सेल में रखा जा चुका है। प्रशासन को इस बात की भी आशंका है कि कहीं वो खुदकुशी न कर ले, इसके लिए भी हर वक्त बैरक के बाहर पुलिस कर्मी तैनात है। बैरक CCTV से लैस है। उसकी हरेक गतिविधि पर निगाह रखी जा रही है। आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट हुआ था। अब आज उसका 'पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू' होने वाला है। ये टेस्ट दिल्ली के तिहाड़ जेल में होने वाला है। पुलिस को उम्मीद है कि इससे कोई नया सुराग मिल जाएगा। यह टेस्ट सुबह 10 बजे होगा, जो 3 बजे तक चलेगा।

हालांकि नार्को टेस्ट में आफताब ने क़त्ल की बात कबूल कर ली है। अब देखना होगा कि क्या 'पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू' के दौरान क्या वो कुछ खुलासे करता है या नहीं ? इसके साथ साथ पुलिस अब जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने वाली है। पुलिस के पास चार्जशीट दाखिल करने के लिए 90 दिनों का समय होता है। पुलिस की कोशिश है कि इससे पहले सारे सबूत इकट्ठे कर लिए जाए ताकि टाइम पर चार्जशीट दाखिल कर दी जाए ।

10 लाख तक का है आपका बजट तो बेस्ट है आपके लिए ये कार

ठंड में सभी को पसंद आएगी गाजर की बर्फी, बनाए इस तरह

प्रेग्नेंसी की खबरों पर आया रुबीना दिलैक का ये चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -