श्रद्धा ने बड़े ही अनोखे अंदाज में पिता को दी जन्मदिन की बधाई
श्रद्धा ने बड़े ही अनोखे अंदाज में पिता को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर ने कॉमेडी रोल्स के साथ ही नेगेटिव रोल्स निभाकर अपनी अलग ही अपनी पहचान बनाई है। उन्हों ने ज्यादातर मूवी में विलेन बनकर हीरो से पंगा लिया है लेकिन यह भी सच है कि शक्ति कपूर मूवीज में अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी मशहूर हैं। वह जितने दमदार अंदाज से सीरियस किरदार निभाते हैं उतना ही मस्तीभरा अंदाज उनका कॉमेडी सीन्स में भी देखने के लिए मिलता है।

3 सितंबर को शक्ति कपूर का 70वां  जन्मदिन था। इस खास मौके पर प्रशंसकों से लेकर सिने जगत की तमाम हस्तियों ने शक्ति कपूर को बधाई दी है। एक्टर के जन्मदिन पर उनकी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी अपने पापा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। श्रद्धा ने भाई सिद्धांत कपूर के साथ मिलकर पापा के लिए छोटा सा बर्थडे सेलिब्रेशन भी होस्ट किया। इस सेलिब्रेशन की फोटोज  श्रद्धा ने इंस्टा अकाउंट पर साझा की हैं। पहली फोटोज में श्रद्धा कपूर अपने पिता शक्ति कपूर के साथ दिखाई दे रहे है। साथ में उनके भाई सिद्धांत कपूर भी हैं।तस्वीर में शक्ति कपूर बैठे हुए हैं जबकि सिद्धांत और श्रद्धा खड़े होकर पोज देते हुए दिखाई दिए।

दूसरी तस्वीर में शक्ति कपूर अकेले दिखाई दे रहे है। शक्ति कपूर के सामने एक केक रखा है। दिलचस्प बात यह है कि यह केक बेहद खास तरह का है जो शक्ति कपूर के एक फिल्मी किरदार की याद भी दिला रहा है । बता दें कि वर्ष 1994 में आई मूवी 'अंदाज अपना अपना' के किरदार क्राइम मास्टर गोगो की थीम पर बनाया गया है। केक पर मूवी के कुछ डायलॉग्स भी लिखे हुए दिखाई दिए है।  यह केक लोगों का ध्यान खींच रहा है। इन फोटोज के साथ श्रद्धा ने लिखा- 'मेरे बर्थडे बापू!!! आई लव यू, उम्मीद करती हूं कि आपने मुझे जितना गौरवान्वित किया है, मैं उसका आधा भी आपको कर सकूं।'

5 करोड़ की कार में कॉफी पीते दिखीं उर्वशी, तस्वीरों ने मचाया तहलका

कपिल शर्मा के कारण फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

फिल्म रिलीज के पहले ही जारी हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, एक-दूजे से भिड़ते नजर आए मौनी और रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -