श्रद्धा वॉकर हत्याकांड: पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए अस्पताल पहुंचा आफताब, अमित शाह ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस की टीम गुरुवार (24 नवंबर) को पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) कराने के लिए रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लैब ले गई है। वहीं श्रद्धा हत्याकांड को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द सख्त सजा मिलेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) को लेकर दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बुधवार (23 नवंबर) को जानकारी दी थी। सूत्रों का कहना था कि आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट आज नहीं किया जाएगा, क्योंकि वह अस्वस्थ है और यह टेस्ट के परिणामों को प्रभावित कर सकता है।  फोरेंसिक विशेषज्ञों ने कहा था कि लाई डिटेक्टर टेस्ट या पॉलीग्राफ टेस्ट को पूरा होने में कई घंटों का समय लग सकता है। 

उन्होंने कहा था कि हम टेस्ट आरम्भ करने से पहले शख्स के स्वास्थ्य की जांच करते हैं। उसके बाद, पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाता है, मगर हम ब्रेक लेते हैं ताकि शख्स चिंतित या दबाव महसूस न करे। दिल्ली पुलिस ने इस सप्ताह की शुरुआत में पूनावाला की हिरासत बढ़ाने और उसका पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट कराने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगी थी।

'सचिन पायलट गद्दार, कभी नहीं बन सकता CM..', राजस्थान कांग्रेस में सबसे बड़ी फूट

'महसा अमिनी की हत्या नहीं की गई थी..', हिजाब विरोधी प्रदर्शनों पर बोले ईरान के मंत्री

अयोध्या में गरजा योगी सरकार का बुलडोज़र, 36 दुकानें हुईं ध्वस्त

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -