श्रद्धा हत्याकांड में आफताब के माँ-बाप भी थे शामिल ! दोस्त ने किए सनसनीखेज खुलासे
श्रद्धा हत्याकांड में आफताब के माँ-बाप भी थे शामिल ! दोस्त ने किए सनसनीखेज खुलासे
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मगर, जांच एजेंसियों के सामने समस्या यह है कि उनके पास कबूलनामे को प्रमाणित करने के लिए पुख्ता सबूत नहीं है। यही नहीं आफताब इतना शातिर है कि वो लगातार अपना बयान भी बदल रहा है। जांच एजेंसियों के मौके पर महज एक जगह खून के धब्बे मिले हैं और एक छोटी सी आरी मिली है। मगर, अभी तक श्रद्धा का सिर बरामद नहीं हो सका है। इसके साथ ही जो हड्डियां मिली हैं, वो भी श्रद्धा की नहीं है। महरौली के जंगलों से पेल्विक बोन बरामद हुआ है, जिसे DNA टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। इन सबके बीच हैरान करने वाली जानकारी यह है कि जब श्रद्धा उसे छोड़कर जाने की बात कहती, तो आफताब उसे ख़ुदकुशी की धमकी देकर डराता था। इतना ही नहीं आफताब और श्रद्धा दिल्ली से दुबई में शिफ्ट होने वाले थे।

रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा के मोबाइल में आफताब के ड्रग्स वाले सबूत मौजूद थे। श्रद्धा के एक दोस्त गॉडविन रॉड्रिगेज को नवंबर 2020 में अचानक भाई के कंपनी से कॉल आया कि उनके ऑफिस की एक लड़की को मदद की आवश्यकता है, उसके पार्टनर ने उसे बुरी तरह पीटा है। कुछ देर में दौड़ती-भागते, गिरते-पड़ते श्रद्धा गॉडविन के घर पर पहुची। श्रद्धा के गाल पर आंख के निचे काला निशान पड़ गया था और गले पर जख्म थे, जैसे उसका गला दबाने की कोशिश की गई हो और पेट पर भी चोट के निशान थे। गॉडविन ने श्रद्धा का मेडिकल कराया और उसे फ़ौरन तुलिंज पुलिस स्टेशन ले गया, फिर NC दर्ज कराई और महिला समाजसेवियों को भी बुलाया कि यदि FIR करनी है, आफताब को  अरेस्ट करवाना है, तो सब करा देंगे। मगर, NC के बाद जब श्रद्धा, आफताब के घर गयी फिर उसके बाद ही अचानक उसने अपनी शिकायत वापस ले ली।

गॉडविन के अनुसार, ये पहला वाकया नही था, जब श्रद्धा को बुरी तरह पीटा गया था, बल्कि वह आए दिन श्रद्धा को इसी तरह पीटता था।आफताब के मां- बाप इस पूरे घटनाक्रम में अहम भूमिका निभाते थे। वो श्रद्धा को बार बार इमोशनल ब्लैकमेल करते थे कि उनका बेटा सुधर जाएगा इस बार छोड़ दो और श्रद्धा हर बार मान जाती थी। गॉडविन ने बताया है जिस प्रकार से आफताब के पिता गायब हो गए हैं, उससे शक है कि मां बाप को आफताब की हर करतूत का पता होगा। सबसे बड़ी बात ये कि, माँ -बाप ने श्रद्धा को समझा बुझा करके केस भी वापस ले लिया था, उस समय यदि पुलिस कार्रवाई करती तो आज श्रद्धा शायद जिंदा होती।

श्रद्धा ने बताया था कि आफताब खुद तो ड्रग्स का आदी था ही, कई बार देर रात उसके दोस्त भी उससे ड्रग्स लेने आते थे श्रद्धा ने अपने मोबाइल फ़ोन में कई ऐसे ड्रग्स के फोटो वीडियो आफताब के बनाकर रखे थे, जो एक बड़ा प्रमाण बन सकता है। गॉडविन ने बताया आफताब कई लड़कियों के साथ अक्सर बाईक पर घूमा करता था, सबने श्रद्धा को मना भी किया कि इससे रिश्ता तोड़ दो, मगर हर बार आफताब के माँ-बाप बीच मे आ जाते कि यदि उसने बेटे को छोड़ दिया तो वो बर्बाद हो जाएगा, वही उसे सुधार सकती है उसे माफ कर दें।

अगले 2 दिनों तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

अब मशीन चोरी में फंसे आज़म खान और उनके विधायक पुत्र, कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

'इस कोर्ट की भाषा अंग्रेजी है..', हाथ जोड़कर हिंदी में फरियाद कर रहे शख्स से बोले SC के जज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -