श्रद्धा श्रीनाथ ने अपने कॉलेज टाइम को लेकर किया बड़ा खुलासा
श्रद्धा श्रीनाथ ने अपने कॉलेज टाइम को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

साउथ मूवी और टीवी शो की जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ, जो अपनी कन्नड़ फिल्म यू-टर्न के लिए जानी जाती हैं, ने बाद में विक्रम वेधा के साथ कॉलीवुड में कदम रखा, जो एक ब्लॉकबस्टर बन गई, और आखिरी बार नेर कोंडा परवाई में थला अजीत के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था.

श्रद्धा श्रीनाथ, जिन्होंने माधवन के साथ विशाल और मार के साथ चक्र में अगली अभिनय किया, ने सोशल मीडिया पर अपडेट किया कि उन्हें दिल्ली अपराध श्रृंखला देखने को मिली, जो निर्भया मामले के बारे में है और उन्होंने अपने कॉलेज के समय यात्रा के अनुभव को बताया, समझाती हैं कि वह एक भीड़भाड़ वाले बीएमटीसी को क्यों पसंद करेंगी एक निजी बस की तुलना में बस.

श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी "मैं दिल्ली क्राइम 'नेटफ्लिक्स पर देख रही हूं. क्या आपने इसे देखा / सुना है? यह निर्भया मामले पर आधारित है. पुलिस एक सफेद रंग की निजी बस के बारे में बात कर रही है, जिसमें यह घटना हुई थी. . जैसा कि मैंने आज देखा, आज मुझे कुछ याद आया. लॉ स्कूल के दौरान, मैं बसों से यात्रा करता था. मुझे भीड़-भाड़ वाली बसों से नफरत थी, मुख्यतः क्योंकि मैं असुरक्षित महसूस करूँगा और ... मुझे नहीं पता कि मैं इस शब्द को नहीं ढूँढ सकता. इसके लिए .. यह एक भीड़ भरी बस के अंदर युद्ध की तरह महसूस हुआ. मेरा मतलब है कि बसों को लेने से चरित्र निर्माण में बहुत मदद मिली और मुझे कुछ वास्तविक जीवन के सबक मिले, लेकिन मैंने भीड़ भरी बसों का आनंद लिया. अब हर रोज, सुबह और दोपहर, मैं इंतजार करता हूं. बस स्टॉप. मैं भीड़-भाड़ वाली बसों को छोड़ देता हूँ. "मैं अगले एक को ले जाऊँगा", मैं सोचता हूँ, और अगले एक का इंतज़ार करता हूँ. अगला वाला आएगा, लेकिन यह बहुत भीड़ थी और मैं इसे छोड़ दूँगा. लेकिन मुझे कॉलेज जाना था या घर जाना था, और मैं हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकता था. और फिर रुक-रुक कर, ये चमकीले रंग की निजी बसें आएंगी. आपको पता है, बड़े बच्चे / प्रार्थना के साथ वाले. ds / बाघ / भगवान की तस्वीरें जो पीछे की ओर चित्रित हैं. और वे खाली थे. बीएमटीसी बसों की तुलना में faaaaar खाली है. लेकिन उनके बारे में कुछ ऐसा लग रहा था. इसलिए मैं दूर जाकर कुछ और प्रतीक्षा करूंगा. और फिर मैं अंततः बीएमटीसी बस सीम पर अगले फटने पर मिलेगा. आज मुझे बस खुशी है कि मैं उन निजी बसों पर कभी नहीं गया और अपने अच्छे पुराने भरोसेमंद के लिए इंतजार कर रहा था, लेकिन बीएमटीसी में भीड़ थी. ओह रुको, एक और कारण है कि मैंने निजी बस नहीं ली क्योंकि मेरा बीएमटीसी पास इस पर काम नहीं करेगा और मुझे अपनी जेब से भुगतान करना था. कॉलेज के लोगों में पॉकेट मनी असली यातना थी. असली यातना. आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के लिए चीयर्स.

बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों से करियर बनाकर महान एक्ट्रेस बनी सिमरन

रिताभरी चक्रवर्ती ने फैंस के साझा की ये तस्वीर

इस नए अंदाज़ में नजर आई अभिनेत्री सयंतिका बैनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -