'कई मर्दों से थे पत्नी के अवैध संबंध, इसलिए काट डाला', पुलिस से बोला पति
'कई मर्दों से थे पत्नी के अवैध संबंध, इसलिए काट डाला', पुलिस से बोला पति
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बोरे में बंद महिला सिर कटी लाश के टुकड़े मिले थे। पुलिस ने अब महिला के कातिलों को गिरफ्तार किया लिया है। पुलिस ने बताया महिला का क़त्ल उसके ही पति ने किया था। दो दोस्त की सहायता से महिला का क़त्ल करने के बाद सिर धड़ से अलग करके और शव के कई टुकड़े करके अलग-अलग गांव के जंगलों में फेंक दिए थे।

मामले का खुलासा करते हुए सीतापुर एसपी ने कहा कि 9 नवंबर की रात रामपुर कलां थाना इलाके के गुलहरियां गांव में बोरे में बंद महिला का शव कई टुकड़ों में मिला था। 18 घंटे पश्चात् महिला का सिर भी बरामद हुआ था। हमने महिला का स्केच तैयार कराया था तथा उसके आधार पर पुलिस की कई टीमें आस-पास के जनपदों में महिला के बारे में खबर ले रही थीं। पुलिस ने बताया महिला की पहचान लौना गांव की रहने वाली ज्योत्सना के तौर पर हुई थी। जब पुलिस ने उसके घर जाकर पति पंकज से पूछताछ की, तो पहले वह पुलिस की गुमराह करता रहा। फिर कड़ाई दिखाने पर उसने सच उलग दिया।

पंकज ने पुलिस को बताया, ''पत्नी ज्योत्सना को नशे की लत थी, नशे की आदि हो चुकी ज्योत्सना कई बार घर से भाग चुकी थी। साथ ही उसके गांव में कई व्यक्तियों से शारीरिक संबंध भी थे। मैं उसे बहुत समझाता था, किन्तु नशे के आगे उसे कुछ समझ नहीं आता था।" आगे पंकज ने कहा, "इसी कारण मैंने 9 नवंबर को दो दोस्तों के साथ मिलकर ज्योत्सना का क़त्ल कर दिया। पहचान छिपाने के लिए उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए। सिर को भी पत्थर से कुचल कर खराब कर दिया था। शव के टुकड़ों को जंगल में फेंक आया था।'' पुलिस ने ज्योत्सना के क़त्ल के मामले में पति पंकज एवं उसके दोस्त दुर्जन पासी को गिरफ्तार कर लिया है। क़त्ल का एक और अपराधी अभी भी फरार है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही पुलिस ने बताया कि पंकज की निशानदेही पर ज्योत्सना का पैर और साड़ी भी जब्त की गई है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाया राज्यपाल कोश्यारी का पुतला, जानिए क्या है मामला?

नवले पुल पर हुआ बड़ा हादसा, हो गया ये हाल

30 कुत्तों को खिलाया जहर, 24 की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -