श्रद्धा की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, आफताब के फ्लैट पर आने वाली लड़की की हुई पहचान
श्रद्धा की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, आफताब के फ्लैट पर आने वाली लड़की की हुई पहचान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस में एक अहम सुराग मिल चुका है। जी दरअसल पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है, जिसे श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब अपने महरौली वाले फ्लैट पर लेकर आया था। आप सभी को बता दें कि दिल्ली पुलिस ने उस लड़की से भी पूछताछ कर ली है। मिली जानकारी के तहत आफताब उस लड़की से श्रद्धा के मर्डर के बाद डेटिंग एप बम्बल के जरिए मिला था। केवल यही नहीं बल्कि मोबाइल एप के जरिए संपर्क में आई उस लड़की को भी उसने अपने महरौली स्थित फ्लैट पर बुलाया था।

OTT पर धमाल मचाने आ रही तापसी की ये फिल्म

जी हाँ और ये लड़की जब फ्लैट पर आई थी तो आफताब श्रद्धा के शव के टुकड़े करके फ्रिज में रखे हुए था। पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर उससे पूछताछ भी कर ली है। आपको बता दें कि श्रद्धा के मर्डर के बाद फ्लैट पर आई ये लड़की पेशे से साइकॉलोजिस्ट है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट सोमवार को रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में कराया जा सकता है। जी दरअसल आफताब की पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है इस वजह से दिल्ली पुलिस आज उसे कोर्ट में पेश करेगी और अदालत से उसकी कस्टडी बढ़ाने की मांग करेगी।

वहीं अगर हम अधिकारियों की मानें तो आफताब के नार्को टेस्ट के समय FSL की टीम मौजूद रहेगी। जी दरअसल आज आफताब का मेडिकल टेस्ट हुआ और उसके फिट होने की रिपोर्ट भी आई है। आपको यह भी बता दें कि दिल्ली पुलिस का कहना है कि, आफताब के नार्को टेस्ट से श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस के रहस्य से पर्दा उठ सकता है। इस टेस्ट के लिए दिल्ली की साकेत कोर्ट ने इजाजत दे दी थी।

बॉलीवुड जगत में पसरा मातम।।।विक्रम गोखले ने दुनिया को कहा अलविदा

DRISHYAM और BLUR के बाद OTT पर हंगामा मचा दी विक्की कौशल की फिल्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका मचाएगी अजय की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -