ठुमकेश्वरी गाने में श्रद्धा ने मारी एंट्री, फैंस ने लगाया नई फिल्म का अनुमान
ठुमकेश्वरी गाने में श्रद्धा ने मारी एंट्री, फैंस ने लगाया नई फिल्म का अनुमान
Share:

वरुण धवन की आगामी हॉरर कॉमेडी मूवी 'भेड़िया' का पहला गाना 'ठुमकेश्वरी' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने की रिलीज के साथ ही लोगों ने श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' को लेकर अनुमान भी लगाना शुरू कर दिया है। दरअसल, यह गाना यूं तो वरुण धवन और कृति सेनन पर फिल्माया गया है। लेकिन गाने के आखिर में श्रद्धा कपूर भी कैमियो करती दिखाई दी। इसी के साथ सोशल मीडिया पर श्रद्धा की 'स्त्री 2' को लेकर अनुमान भी लगाए जाने लगे है। 

खबरों का कहना है कि साल 2018 में श्रद्धा कपूर मूवी 'स्त्री' में दिखाई दिए थे। उनके साथ इस मूवी में राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे दिए थे। बता दें कि इस मूवी  के 'आओ कभी हवेली पे' गाने में कृति सेनन आइटम नंबर करती हुई दिखाई दी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। जिसके उपरांत से ही दर्शकों को इसके सीक्वल का इंतजार है। लेकिन, मेकर्स की तरफ से अभी तक फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं किया गया है। 

अब भेड़िया का 'ठुमकेश्वरी' गाना रिलीज कर दिया गया ही। जिसमे श्रद्धा कपूर की झलक देखने के लिए मिली है। जिसके साथ ही श्रद्धा के फैंस 'स्त्री 2' को लेकर तरह-तरह की अनुमान भी लगा रहे है। मूवी 'स्त्री' के उपरांत अमर कौशिक और दिनेश विजन की जोड़ी 'भेड़िया' लेकर आ रही है। बता दें कि अमर कौशिक द्वार निर्देशित मूवी 'भेड़िया' में वरुण धवन, कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी मुख्य रोल करते नजर आएंगे। यह मूवी 25 नवंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। 

बीते दिनों 'भेड़िया' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। ट्रेलर में दिखाया गया कि वरुण धवन को एक भेड़िया काट लेता है, इसके उपरांत उनके अंदर बदलाव होने लगते हैं। धीरे-धीरे वरुण इच्छाधारी भेड़िया बनने लगते हैं। रिलीज के साथ ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। वरुण धवन के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो  'भेड़िया' के अलावा वह 'बवाल' में नजर आएंगे। इस मूवी में वह जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन साझा करते दिखने वाले है।

'बिना शादी के बच्चे पैदा करो नव्या..'.नातिन को जाया ने दिया ज्ञान

इस दिन अपने बच्चे को जन्म देंगी आलिया

पत्नी संग गोल्डन टेम्पल पहुंचे सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -