डैड की नई फिल्म के लिए काफी उत्साहित है श्रद्धा, ऐसे दिया गुडलुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जो आखिरी बार 'बत्ती गुल मीटर चालु' में नज़र आई थी और अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस ने अपनी पापा शक्ति को आने वाली फिल्म के शुभकामनाएं दी हैं. जैसा कि आप जानते हैं शक्ति कपूर कई सालों बाद फिर से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं जिन्हे देखने के लिए दर्शक बेताब होंगे ही. बता दें, शक्ति आने वाले समय में दो फिल्मों में नज़र आ रहे हैं जिन्हें लेकर वो सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

न्यूयॉर्क में शुरू हुआ ऋषि कपूर का इलाज

फ़िलहाल बता दें, शक्ति कपूर 'रंगीला राजा' में नज़र आने वाले हैं और उसमें बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी हैं, यानी एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी. श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और उसके साथ लिखा है Wishing my dad, Pahlaj sir and Govinda sir all the best for their upcoming film #RangeelaRaja releasing on 16th November. फिल्म का पोस्टर आप देख ही देखते हैं यहां. इसके अलावा शक्ति कपूर पूनम पांडेय के साथ भी 'कर्मा' में नज़र आने वाले हैं.

रेप सीन से पहले इस दिग्गज एक्टर ने रिकॉर्ड करवाया को-एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो

वहीं बात श्रद्धा कपूर की तो वो बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं और इसके अलावा वो साउथ के एक्टर प्रभास के साथ 'साहू' में नज़र दिखाई देंगी. श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'छिछोरे' में भी काम कर रही हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

'महानायक' से लेकर 'धक्-धक् गर्ल' तक बॉलीवुड के सितारों ने दी दशहरे की शुभकामनाएं

बढ़ती उम्र में इन्हें फॉलो करना चाहते हैं तैमूर के पापा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -