बॉलीवुड से ब्रेक लेना चाहती है श्रद्धा कपूर, वजह कर देगी हैरान
बॉलीवुड से ब्रेक लेना चाहती है श्रद्धा कपूर, वजह कर देगी हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बहुत जल्द अपने हार्डवर्क से बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में सफलता पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अब तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्में अपनी नाम कर चुकी हैं और वे इन दिनों लगातार फिल्में भी कर रही है जिसकी वजह से वे काफी थक भी गई है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आराम के लिए कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक भी लेना चाहती है. श्रद्धा तीन बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा इस समय हैं. खुद अभिनेत्री का ऐसा ही मानना है कि वे इस दौरान काफी थका हुआ महसूस कर रही हैं. जल्द ही वे कुछ समय के लिए बॉलीवुड से ब्रेक लेंगी. 

बता दें इस समय एक्ट्रेस श्रद्धा के पास फिल्म साहो, छिछोरे और स्ट्रीट डांसर 3डी हैं. श्रद्धा ने कहा है कि मैं बहुत ज्यादा थकान महसूस कर रही हूँ. ये साल मेरे लिए शारीरिक रूप से काफी थका देने वाला रहा है और इस साल मैंने लगातार तीन फिल्मों की शूटिंग भी की है और इनमें से स्ट्रीट डांसर अगले साल रिलीज की जाएगी. बता दें साहो 30 अगस्त और छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज की जाएगी. वे कहती है कि अब 'साहो' का प्रमोशन शुरू हो चुका है और मैं काफी खुश हूं और ये बड़ी बात है 'साहो' मेरी पहली मल्टीलैंग्वज़ फिल्म है. 

संगीत की दुनिया में भी नाम कमा रही आलिया, शेयर किया इस सॉन्ग का टीजर

जाने भी दो यारों ने पूरे किए 36 साल, इन मुश्किलों में बनी थी फिल्म

ट्विटर पर Hrithik Roshan से हुआ टाइगर का War, कहा हारने के लिए तैयार हो जाओ

सोशल मीडिया पर भावुक हुईं जान्हवी कपूर, किया ऐसा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -