ये मेरे लिए सम्मान की बात, श्रद्धा कपूर
ये मेरे लिए सम्मान की बात, श्रद्धा कपूर
Share:

खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड की बात करे तो इस फिल्म में हमे श्रद्धा कपुर के संग में अभिनेता अर्जुन कपूर नजर आने वाले है, लेकिन क्या आपको श्रध्दा कपूर के बारे में यह पता है की वह जल्द ही हमे बैडमिंटन की धुरंधर भारतीय महिला खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक‍ फिल्‍म में नजर आने वाली है.

साथ ही इस फिल्म के बारे में आपको यह भी बता दे की खुद श्रद्धा ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर इस बात की जानकारी को सभी के बीच में साझा किया है. इस बारे में खूबसूरत श्रद्धा ने लिखा कि, ' साइना नेहवाल- पूर्व नंबर 1 बैडमिंटन खिलाड़ी. एक भारतीय लड़की. लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्‍त्रोत.

युवाओं के लिए आइकन.' श्रद्धा ने आगे लिखा,' शुरुआत से उनकी यात्रा आकर्षक रही है और मैं सम्‍मानित महसूस कर रही हूं कि मुझे अगली फिल्‍म 'साइना' में काम करने का मौका मिला.' गौरतलब है कि अभी तो श्रद्धा कपूर जो के 'हॉफ गर्लफ्रेंड' के अलावा दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बायोपिक में भी हमे नजर आने वाली है. श्रद्धा ने ट्वीट किया, “सायना नेहवाल..पूर्व विश्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी..एक भारतीय खिलाड़ी. लाखों लोगों की प्रेरणास्रोत..वास्तव में युवाओं की आदर्श.”

'हाय-हेलो' छोड़िये 'बाबू' शब्द बोलिये, अर्जुन

आखिर अर्जुन कपूर को उनकी हाफ गर्लफ्रेंड ने सिखा ही दी मराठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -