श्रद्धा कपूर ने किया अपनी नयी फिल्म का अनाउसमेंट, नाम है 'चालबाज इन लंदन'
श्रद्धा कपूर ने किया अपनी नयी फिल्म का अनाउसमेंट, नाम है 'चालबाज इन लंदन'
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल हाल ही में उनकी नई फिल्‍म का अनाउंसमेंट हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म 'चालबाज इन लंदन' में नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में वो डबल रोल प्ले करती दिखाई देने वाली हैं। वैसे यह पहला मौका होगा जब वह किसी फिल्‍म में डबल रोल में दिखेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

खबरें हैं कि इस फिल्‍म को भूषण कुमार, कृष्‍ण कुमार, अहमद खान और शायरा खान प्रड्यूस करेंगे। वैसे इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन पंकज पराशर करेंगे, जिन्‍होंने ऑरिजनल 'चालबाज' का भी निर्देशन किया था। आप देख सकते हैं इस बारे में जानकारी खुद श्रद्धा ने दी है। उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में फिल्‍म से जुड़ी कुछ जानकारियां शामिल हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि वह फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं।

आप सुन सकते हैं इसके बैकग्राउंड में ऑरिजनल फिल्‍म का ही स्‍कोर सुनाई दे रहा है। वैसे आपको हम यह भी बता दें,ओरिजनल 'चालबाज' साल 1989 में रिलीज हुई थी जिसमें स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी का डबल रोल था। इस फिल्‍म में सनी देओल, रजनीकांत जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में थे और फिल्‍म को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया है।

ट्विंकल ने शेयर की कच्चे आम की तस्वीर, कहा- 'दशहरी, चौसा और लंगड़ा'

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के ओवैसी, अमानतुल्लाह बोले- 'जुबान और गर्दन काट देनी चाहिए'

महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में मिले 49447 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -