बागी 3 : आज से शुरू फिल्म की शूटिंग, टाइगर संग एक्शन करेंगी श्रद्धा
बागी 3 : आज से शुरू फिल्म की शूटिंग, टाइगर संग एक्शन करेंगी श्रद्धा
Share:

बीते कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर और अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म बागी 3 को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. बागी सीरीज की पहली फिल्म में टाइगर और श्रद्धा द्वारा अपनी शानदार एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई गई थी. वहीं बागी सीरीज की दूसरी फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी परदे पर रोमांस करते हुए देखने को मिलें थे. अब एक बार फिर बागी 3 में टाइगर और श्रद्धा होंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बागी 3 की शूटिंग आज मुंबई में शुरू होगी. 

अदाकारा श्रद्धा कपूर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एयर होस्टेस के रूप में देखने को मिलेंगी और इसके लिए वह कुछ वर्कशॉप्स और ट्रेनिंग भी लेने वाली है. फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी स्टंट करते हुए नजर आएंगी और उसके लिए श्रद्धा द्वारा तैयारियां करना भी शुरू कर दिया गया है. प्राप्ति मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटिंग का पहला शेड्यूल मुंबई में सात दिनों के लिए रखा गया है. इसके बाद सार्बिया में बागी 3 की शूटिंग होगी. श्रद्धा और टाइगर के साथ ही इस फिल्म में रितेश देशमुख भी होंगे. उनका रोल टाइगर के भाई का होगा. 

अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने किरदार को स्क्रीन पर बखूबी निभाने के लिए क्राव मागा, कलारीपयट्टु, किक-बॉक्सिंग, कुंग-फू, मय थाई की ट्रेनिंग एक के बाद एक  लें रहे हैं. वहीं बागी और बागी 2 में दमदार एक्शन को देखते हुए, फैंस के द्वारा यह उम्मीद की जा रही है कि इस बार फिल्म में एक्शन और रोमांस का ट्रिपल डोज रहेगा. 

सनी देओल का छलका दर्द, बेटे की फिल्म को लेकर कह दी बड़ी बात

बाप्पा के दर पर पहुंचें जॉन, यह एक्ट्रेस भी आईं नजर

निक की इस फोटो पर भड़क उठें फैंस, दे डाली यह गंभीर सलाह

Collection : 28 दिन में 200 करोड़ पर पहुंची Mission Mangal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -