'ओके जानू' की पूरी टीम को श्रद्धा ने दी.......

'बागी' फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म में आजकल काफी व्यस्त है. खबर है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'ओके जानू' की टीम को एक खास दावत दी. इस दौरान देखा गया है कि फिल्म कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म कि पूरी टीम के लिए 'डिब्बों' के अंदर घर का बना खाना लेकर सेट पर पहुंचीं. वहीं पूरी टीम काफी हैरान थी कि रविवार को श्रद्धा द्वारा चुने गए व्यंजन उन्हें खाने को मिले.

श्रद्धा ने कहा, 'हमारी 'ओके जानू' की टीम बहुत ज्यादा खाने की शौकीन है इसलिए मैं सभी के लिए घर से खाना बनाकर लाना चाहती थी. मुझे तब बहुत अच्छा लगा जब सभी डिब्बे घर खाली गए.'  खबरों के मुताबिक दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम की हिट तमिल फिल्म 'ओके कनमनी' को हिन्दी में 'ओके जानू' नाम से बनाया जा रहा है। इस फिल्म में ही श्रद्धा कपूर आदित्य रॉय कपूर के साथ में नजर आएगी.

जब इस बाबत हमने श्रद्धा कपूर से चर्चा की तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'पहले हमें 'आशिकी 2' के लिए खूब प्यार मिला, व मुझे यह पूरी उम्मीद है की दर्शकवर्ग हमारी इस फिल्म को भी आशिकी-2 की ही तरह अपना भरपूर प्यार देंगे. अपने बयान में श्रद्धा ने आगे कहा है कि मैं 'ओके जानू' का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मुझे लव स्टोरीज पसंद हैं। फिल्मकार शाद अली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ओके जानू' अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -