अपने पिता से 14 साल छोटे शख्स पर फ़िदा हैं श्रद्धा कपूर
अपने पिता से 14 साल छोटे शख्स पर फ़िदा हैं श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक बहुत कमाल की एक्ट्रेस है और अपनी एक्टिंग से कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. अपने ज़माने के मशहूर विलन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने अपने टैलेंट से ही बॉलीवुड में जगह बनाई  है. ये वैसे चर्चा में कम ही रहती हैं. ये कह सकते हैं कि इनका ज्यादा किसी के साथ जोड़ा नहीं जाता. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि फ़िलहाल वो किसी पर फ़िदा हो गई हैं. श्रद्धा कपूर के फैंस ये बात जानना चाहेंगे कि कौन है वो एक्टर.  

इसी  के साथ हम आपको उस सुपरस्टार का नाम बताने जा रहे है जिसे श्रद्धा सबसे ज्यादा पसंद करती है. जी हाँ, आप भी उत्सुक होंगे उसका नाम जानने के लिए. यूँ तो उसके देश में करोड़ों दीवाने है लेकिन हो सकता है आप भी उसका नाम सुनकर चौंक जाएँ.  वैसे तो आप भी उस एक्टर के दीवाने होंगे और अच्छे से जानते भी होंगे. तो चलिए बता दें की ये सुपरस्टार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान है. जी हाँ, सलमान खान ही उन्हें पसंद हैं. 

श्रद्धा ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था की सलमान उनकी जिंदगी के सबसे पहले क्रश है और वह हमेशा से सलमान पर फिदा रही है. वह सलमान को फिल्म "हम आपके हैं कौन​" के समय से ही पसंद करती है. और वही बचपन से श्रद्धा के पसंदीदा सुपरस्टार रहे है.

बड़े होकर इस खानदान के दामाद बनने वाले हैं तैमूर अली खान!

ये हैं तैमूर की सबसे ज्यादा क्यूट तस्वीरें, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

आज होने जा रहा है NickYanka का दूसरा रिसेप्शन, इन्हें मिला पहला इनविटेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -