Saaho : श्रद्धा कपूर की ये क्यूट फोटो देखकर आपका मुँह भी खुल जायगा
Saaho : श्रद्धा कपूर की ये क्यूट फोटो देखकर आपका मुँह भी खुल जायगा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसी के सेट से उनकी कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं. ऐसे ही इस बार भी आई है जिसे देखकर आपके भी मुँह में पानी आ आ जायेगा. इसके पहले आपको बता दें, फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले दिनों श्रद्धा हैदराबाद गई थीं. फिल्म के कुछ सीन्स शूट करने के बाद वो फिर से मुंबई लौट आईं हैं. लेकिन खबर आई है कि वो फिर से हैदराबाद पहुंच गई हैं जहां पर रामोजी फिल्म सिटी में अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग कर रही हैं. 

आपको बता दें, यही से उन्होंने एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अपनी वैनिटी वैन में बैठी हुई नजर आ रही हैं. लेकिन इस तस्वीर में उनके साथ कुछ और भी दिखाई दे रहा है. श्रद्धा के सामने खाने के कई डब्बे खुले हुए रखे हैं. उनकी टेबल पर खाने के ये 23 डब्बे देखकर श्रद्धा के मुंह में भी पानी आ गया होगा. वहीं उनका क्यूट सा चेहरा देखकर आप भी खुश हो जायेंगे.

साउथ की फिल्म ‘साहो’ में श्रद्धा कपूर ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के अपोजिट नजर आने वाली हैं. बड़ी बात ये भी है कि श्रद्धा इसी फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं. ये फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषाओं में रिलीज की जाएगी. इसका एक्शन प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज़ किया  गया था जिसे सभी ने बेहद पसंद किया था तभी से फिल्म का इंतज़ार किया जा रहा है. 

मीडिया को देखते ही दादागिरी करने लगे तैमूर, वीडियो वायरल

इस खूबसूरत जगह पर शादी की पहली सालगिरह का जश्न मनाएंगे विरूष्का

दुनिया के सबसे अमीर मंदिर में मुकेश अंबानी ने चढ़ाया बेटी की शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -