श्रद्धा कपूर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को हो गए पूरे 5 साल
श्रद्धा कपूर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को हो गए पूरे 5 साल
Share:

साल 2013 में आई मोहित सूरी की श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ रॉय कपूर स्टारर फिल्म 'आशिक़ी 2' ने गुरुवार को अपने 5 साल पूरे कर लिए हैं. यह रोमांस म्यूजिकल फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म से बॉलीवुड की प्रिंसेस श्रद्धा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. फिल्म में श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ रॉय कपूर के अभिनय की काफी सरहाना की गयी थी. फिल्म के 5 साल पूरे होने पर श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर स्टोरी शेयर की है. 

फिल्म 'आशिकी 2' का बजट मात्रा 16 करोड़ रूपये था जबकि फिल्म ने 109 करोड़ का घरेलु व्यवसाय किया था. यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में शामिल थी. इसी साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हुई थीं जिसमें कृष 3, धूम 3, चेन्नई एक्सप्रेस, ये जवानी है दीवानी, गोलियों की रास लीला, 'रेस 2' जैसी बड़ी फिल्म शामिल हैं. 

फिल्म 'आशिकी 2' के गानों ने बॉलीवुड में धमाका मचा दिया था फिल्म के सभी गाने सुपर हिट साबित हुये थे. जिसमें अरिजीत सिंह का गाना 'तुम ही हो' सांग ऑफ़ द ईयर रहा था. वहीँ श्रेया घोषाल का गाना ' सुन रहा है न तू' सुपरहिट हुआ था.  यह दोनों गाने साल 2013 में सबसे ज्यादा लोकप्रिय गानों की सूची में आये थे. 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने आमिर खान को KISS करने से किया था साफ़ इंकार

एक के बाद एक ट्रोलर्स का शिकार हुई मिनी माथुर, दिलेरी से दिया जवाब

'मुन्ना भाई 3' में जुटे राजकुमार हिरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -