श्रद्धा कपूर से लीजिए खूबसूरती के आइडियाज
श्रद्धा कपूर से लीजिए खूबसूरती के आइडियाज
Share:

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है. यह देखने में बहुत ही खूबसूरत है. यह जितनी ज्यादा खूबसूरत पर्दे पर नजर आती है उतनी ही यह रियल लाइफ में भी है.  आज हम आपको श्रद्धा कपूर की ब्यूटी के कुछ सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर अपनी स्किन और बालों के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं. अपने चेहरे की चमक को बरकरार रखने के लिए श्रद्धा भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करती हैं. पानी पीने से त्वचा से जुड़ी सभी समस्याएं दूर हो जाती हैं. 

श्रद्धा दिन में दो बार अच्छे ब्रांड के फेसवाश से अपना चेहरा धोती हैं और अपने चेहरे की नमी को बरकरार रखने के लिए  मॉश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं. 

श्रद्धा जब भी धूप में बाहर जाती है तो अपने चेहरे पर सनस्क्रीन लगाकर बाहर निकलती हैं. ये ब्यूटी ट्रीटमेंट की जगह नेचुरल ब्यूटी पर यकीन रखती हैं. 

श्रद्धा कपूर अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए ऑर्गेनिक तेल का इस्तेमाल करती हैं. ऐसा करने से उनके बालों की नमी बनी रहती है और बाल मजबूत होते हैं. 

इसके अलावा श्रद्धा एलोवेरा, गुड़हल की पत्तियां और फूल के साथ दही मिलाकर पैक बनाती हैं. श्रद्धा बालों में सीरम लगाना नहीं भूलती हैं. इससे उन के बाल हमेशा नरम बने रहते हैं.

 

फ्रेश लुक पाने के लिए करें अंडे का इस्तेमाल

बालों की ग्रोथ को बढ़ाती है पत्ता गोभी

दमकती त्वचा पाने के लिए करें दूध और शहद का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -