'साहो' के पहले शेड्यूल की शूटिंग हुई कम्पलीट
'साहो' के पहले शेड्यूल की शूटिंग हुई कम्पलीट
Share:

फिल्म 'बाहुबली' से बॉक्स आफिस पर धमाल मचाने वाले प्रभास जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ अपनी एक एक्शन फिल्म 'साहो' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. ये पहला मौका है जब श्रद्धा, 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ काम करती नज़र आएंगी. फैंस के लिए और इस मूवी की स्टार कास्ट के लिए खुशखबरी यह है कि श्रद्धा,प्रभास ने अपनी इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूंटिग पूरी कर ली है.

इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग आज से रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होने जा रही है. इस फिल्म की ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में श्रद्धा जबरदस्त एक्शन सीन में नज़र आने वाली है.

साहो को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन सुजित द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, हैदराबाद और मुंबई में की जा रही है.

बात अगर फिल्म के म्यूजिक की करें तो इस फिल्म में शंकर, एहसान और लॉय ने संगीत दिया है. जबकि इस फिल्म के लिए अमिताभ भट्टाचार्य ने गाने लिखे है, जिसे अगले साल रिलीज किया जाएगा. सूत्रों की माने तो श्रद्धा से पहले यह फिल्म अनुष्का शेट्टी को दी जानी थी लेकिन उनके बढ़ते वजन की वजह से यह फिल्म उनके हाथ से निकल गयी. और श्रद्धा कपूर को मिल गयी. इस फिल्म में प्रभास का डबल रोल दिखाई देगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्टोरी सुनकर सोता है जेनिफर का डॉगी

मोहन बाबू बनेंगे खलनायक

न्यू ईयर के मौके पर हनी सिंह का खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -