पहली 100 करोड़ी देने के लिए तैयार है श्रद्धा और राजकुमार
पहली 100 करोड़ी देने के लिए तैयार है श्रद्धा और राजकुमार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन फिल्म अब भी कमाई के जादुई आकड़े को तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है. ऐसे में अब खास तौर पर उम्मीद जताई जा रहे है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएंगी. श्रद्धा कपूर की बात करें तो यह फिल्म उनकी तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. 

'स्त्री' में इस हॉट सेक्स वर्कर ने निभाया है चुड़ैल का किरदार

श्रद्धा कपूर और राजकुमार के यह फिल्म अगर 100 करोड़ क्लुब में शामिल हो जाती है तो यह उनके फिल्मे करियर के पहली 100 करोड़ी फिल्म होंगी. 'स्त्री' फिल्म ने कमाई के मामले में श्रद्धा कपूर की डेब्यू फिल्म 'आशिकी 2' को भी पीछे छोड़ दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 31 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म तीसरे हफ्ते में भी लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. 

स्त्री ही नहीं, राजकुमार की इन फिल्मों ने भी कमाए हैं 50 करोड़ से अधिक

फिल्म अब तक 90 करोड़ कमा चुके है. अब उम्मीद है कि इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेंगी. बीते दिन याने कि ,मंगलवार को फिल्म ने 3 करोड़ का बिजनेस किया है. इससे पहले फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में 30 करोड़ कर ली थी. 
पहले हफ्ते फिल्म ने 60 करोड़, दूसरे हप्ते फिल्म ने 20 करोड़ रुपये और अब तीसरे हप्ते में भी 10 करोड़ के करीब कमाई कर ले है. इस तरह कुल कमाई 90 करोड़ से अधिक हो गई है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...   

अब खुराना भाइयों का होगा फिल्मों में राज !

सच्ची कहानी पर आधारित है इस 'स्त्री' की कहानी

Review : डरावनी चुड़ैल बनकर हंसाने आई 'स्त्री'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -