Saaho की शूटिंग खत्म कर श्रद्धा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Saaho की शूटिंग खत्म कर श्रद्धा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने फिल्मी से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. वो अपनी फिल्मों में व्यस्त रहती हैं और इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म Saaho की शूटिंग खत्म कर पोस्ट शेयर की है. बहुत जल्द अभिनेत्री बड़े पर्दे पर सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वालीं हैं. इस फिल्म के लुक और ट्रेलर को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार से नवाजा है. इनके कई लुक सामने आ चुके हैं और अब फैंस को उनकी इस फिल्म का इंतज़ार है. 

जानकारी के अनुसार, इस एक्शन थ्रिलर मूवी की शूटिंग अभिनेत्री ने खत्म कर ली है, इसके बाद श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश भी शेयर किया है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर साझा करते हुए पूरी टीम को शुक्रिया कहा है. श्रद्धा कपूर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि ‘मैंने अपने हिस्से की शूटिंग फिल्म ‘साहो’ से पूरी कर ली है, ये एक शानदार सफर रहा है, ये फिल्म से मेरी कोर टीम है. हर एक साथ फिल्म से खास रहा है, आप सबको मैं काफी मिस करूंगी. मेरा पूरी शूटिंग में साथ देने के लिए आप सभी का शुक्रिया.’

श्रद्धा एक पुलिस अफसर की भूमिका में होंगी और यह पहली बार है जब हम इस अवतार में अभिनेत्री को देखने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर में श्रद्धा के लुक को सभी ने सराहा है. इसके अलावा श्रद्धा कपूर वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3d में रो सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरे में नज़र आने वाली हैं.

'बागी 3' के लिए टाइगर खुद करने जा रहे हैं ये काम

'बागी 3' के लिए टाइगर खुद करने जा रहे हैं ये काम

Street Dancer 3d में देरी की मेकर्स ने ये बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -