पुनः धमाल मचाने को तैयार आदित्य-श्रद्धा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जिनकी फिल्म बागी जो कि बॉक्स आफिस पर अपना जबरदस्त धमाल मचा रही है. व श्रद्धा के बारे में यह भी सुनने में आया है की उनके पिता शक्ति कपूर ने श्रद्धा के लिए खुद के खर्चे पर घर भी खरीदा है. तथा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में एक और चर्चा चल रही है की वह एक बार फिर से अपनी एक फिल्म में अपने 'आशिकी 2' के को-स्टार आदित्य रॉय कपूर के संग लीड रोल में नजर आने वाली है.

खबरों के मुताबिक दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम की हिट तमिल फिल्म 'ओके कनमनी' को हिन्दी में 'ओके जानू' नाम से बनाया जा रहा है। तथा इस फिल्म में ही श्रद्धा कपूर आदित्य रॉय कपूर के साथ में नजर आएगी. तथा जब इस बाबत हमने श्रद्धा कपूर से चर्चा की तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'पहले हमें 'आशिकी 2' के लिए खूब प्यार मिला, अब लग रहा है इस फिल्म के लिए भी मिलेगा.

मैं 'ओके जानू' का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मुझे लव स्टोरीज पसंद हैं। मैं महसूस करती हूं कि यहां मेरा किरदार भी काफी अलग है।' श्रद्धा ने कहा है कि में अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइडेट हु. तथा मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरी इस फिल्म को भी दर्शकों का वही प्यार मिलेगा जो कि आशिकी-2 को मिला था. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -