When you are stuck in traffic... @siddhanthkapoor @ankurbhatia

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

क्या आपने देखा श्रद्धा का यह फनी स्नैपचैट विडियो...
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो की अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' के चलते वह आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी इस फिल्म का एक नया पोस्टर व टीजर भी पूर्व में शेयर किया गया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं. बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है.

खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. बता दे की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसमे की श्रध्दा का हमे दमदार रूप देखने को मिल रहा है. जी हां बता दे की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.  जिसमे की हमे श्रद्धा का दमदार लुक देखने को मिल रहा है.

लेकिन अभी हाल ही में देखा जाए तो बॉलीवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, सिद्धांत कपूर और अंकुर भाटिया मुंबई में ट्रैफिक में फंस गए. इस दौरान उन्होंने एक स्नैपचैट विडियो बनाया, जिसे श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है. विडियो बहुत फनी है. विडियो में श्रद्धा 'हम ट्रैफिक में फंसत हैं' कहते हुए नजर आ रही हैं. देखिए स्नैपचैट विडियो- इन दिनों श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' में व्यस्त हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही

नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...

जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -