शार्ट ड्रेस पहनकर हॉटनेस दिखाती नजर आईं श्रद्धा कपूर
शार्ट ड्रेस पहनकर हॉटनेस दिखाती नजर आईं श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक बार फिर से अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. आपको याद हो इस साल उनकी 2 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिनमे पहली बाहुबली ऐक्टर प्रभास के साथ साहो रही वहीं दूसरी सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरे. आपको बता दें कि दोनों ही फिल्मों में श्रद्धा कपूर ने अपनी दमदार एक्टिंग से खूब साड़ी सुर्खियां हांसिल की. वहीं अब वह जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आने वाली हैं. अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ श्रद्धा का फैशन और स्टाइल सेंस भी बेहतरीन है जो हाल ही में नजर आया है.

जी दरअसल हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर सभी को घायल कर दिया है. जी दरअसल वह आए दिन फैंस और फॉलोअर्स को फैशन गोल्स देती नजर आती हैं और इस बार उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है If you truly love nature, you will find beauty everywhere. - Vincent Van Gogh आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक फोटो पर्पल ड्रेस में शेयर कर उन्होंने हॉट अंदाज दिखाया है. वह रियल लाइफ में अक्सर क्यूट, सिंपल और डीग्लैम लुक में नजर आती हैं लेकिन श्रद्धा कपूर पिछले दिनों से बेहद हॉट ग्लैमरस लुक के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

बीते दिनों उन्होंने एक मैगजीन के कवर शूट के लिए पोज दिया था और इस दौरान उन्होंने सिर्फ जैकेट और लॉन्ग बूट्स पहन रखे थे जो शानदार नजर आए थे. इस दौरान ब्लैक कलर के शाइनी, फ्रंट जिप, फेदर डाउन थाई लेंथ जैकेट को उन्होंने ब्लैक ऐंड वाइट कलर के पैटर्न वाले नी लेंथ बूट्स के साथ टीमअप कर पहना था और नो अक्सेसरी, खुले बाल, रेड लिपस्टिक और रेड आईशैडो के साथ श्रद्धा का लुक दीवाना बना देने वाला रहा.

एमी अवार्ड्स 2019: राधिका आप्टे को मिला नॉमिनेशन मेडल, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं होंगे सलमान, कौन लेगा दबंग खान की जगह

भारतीय खाने को 'भयानक' बोलने पर, इस मॉडल ने लगाई विदेशी को फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -