श्रद्धा कपूर का नया फोटोशूट वायरल, सुन्दर अदाओं से बढ़ाई इंटरनेट की चमक
श्रद्धा कपूर का नया फोटोशूट वायरल, सुन्दर अदाओं से बढ़ाई इंटरनेट की चमक
Share:

बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छिछोरे की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर हाल ही में श्रद्धा ने एक बेहद ही हाॅट फोटोशूट करवाया हैं, जो कि देखने वालों के होश उड़ाने में कतई भी पीछे नहीं हट रहा है.

श्रद्धा इस लेटेस्टर फोटोशूट में कलरफुल क्राॅप टाॅप और स्लिवर कलर की स्कर्ट में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं. आप देख सकते है कि खुले बाल उनके लुक को चार चांद लगाने का काम रहे हैं और इस दौरान श्रद्धा ने मिनरल मेकअप किया हुआ है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इस नई फोटोशूट की कई तरह के तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

श्रद्धा ने अपने इल लुक के साथ सिल्वर कलर की बड़ी बालियां कैरी की हैं और श्रद्धा दिलकश अंदाज से कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनकी आने वाली फील की बात की जाए तो फिल्म छिछोरे में श्रद्धा के अलावा प्रतीक बब्बर और वरुण शर्मा भी नजर आने वाले है और इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वाराप्रोड्यूस किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे है. खबर हैं कि काफी जल्द इसकी शूटिंग पूरे होगी. यह फिल्म इसी साल 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी. जबकि दूसरी ओर श्रद्धा प्रभास के अपोजिट 'साहो' और वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांस 3 डी में भी नजर आने वाली है. 

Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

अमिताभ बच्चन बोले, अभिषेक मेरा बेटा ही नहीं, बल्कि वह मेरा...'

'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...

फराह से सहन नहीं हुई मलाइका की हॉटनेस, बोली- कमीनी ये...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -