तो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो जाएगी श्रद्धा कपूर ? बैक टू बैक आ रही 3 फिल्में
तो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो जाएगी श्रद्धा कपूर ? बैक टू बैक आ रही 3 फिल्में
Share:

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री में टिकी हुई हैं, हालांकि कहीं ना कहीं वे बॉलीवुड के ए-लिस्ट स्टार्स में अपनी जगह नहीं बना सकी हैं. लेकिन आने वाले दिन उनके लिए काफी उत्साहजनक साबित हो सकते हैं. दरअसल, बात यह है कि श्रद्धा की बैक टू बैक फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. बता दें कि 30 अगस्त को उनकी मल्टीस्टारर फिल्म साहो रिलीज होने वाली है. वहीं इसके बाद उनकी फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज होगी. इसके कुछ महीनों बाद यानि कि जनवरी में श्रद्धा कपूर और वरूण धवन स्टारर स्ट्रीट डांसर रिलीज की जाएगी. 

श्रद्धा पिछले साल स्त्री में मेन लीड रोल निभाकर अपने करियर को नई मजबूती पहले ही दे चुकी हैं. इस फिल्म द्वारा 100 करोड़ रु से अधिक का कारोबार किया गया था और इस फिल्म को एक्ट्रेस श्रद्धा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म में भी शुमार किया जाता है. जबकि कुछ ही महीनों में लगातार तीन बिग बजट फिल्मों के साथ श्रद्धा खुद को टॉप अभिनेत्रियों में भी शुमार करा सकती है और उनके पास यह सुनहरा मौका भी है. 

फिल्म छिछोरे के ट्रेलर की बात के जाए तो दर्शकों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिली हैं और साथ ही इस फिल्म को दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट किया गया है. वहीं श्रद्धा की साहो भी 350 करोड़ रु के भरे भरकम बजट में बनी है. इस फिल्म का पूरे देश को तेजी के साथ इंतज़ार है. 

 

बैन हटते ही मीका सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों गए थे पाकिस्तान ?

तैमूर को मिलने वाली अटेंशन पर भड़की सौतेली बहन सारा, कहा- 'उसको मिल रही...'!

अर्जुन की गर्लफ्रेंड को शख्स ने जमकर किया ट्रोल, मिला मुंहतोड़ जवाब

एक बार फिर बहुत दिलकश और खूबसूरत नजर आईं मुकेश अंबानी की पत्नी और बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -