फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से शादी करने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर! किया चौकाने वाला खुलासा
फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से शादी करने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर! किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को उनकी खूबसूरती के लिए लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे में आजकल वह अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं और इस फिल्म का प्रमोशन जोरों से हो रहा है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ लीड रोल में वरुण धवन नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म आज रिलीज हो गई है और इस बीच श्रद्धा कपूर की शादी की खबरें आना शुरू हो गईं हैं। जी हाँ, बीते दिनों तो इन खबरों पर उनके पिता शक्ति कपूर ने लगाम लगा दी थी और इन्हें सिर्फ अफवाह बताया था।

ऐसे में अब खबर फिर से आ रही है कि श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी कर सकती हैं। वहीं अब ऐसी खबरों को सुनकर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भड़क चुकीं हैं और अब उनकी भी इस पर प्रतिक्रिया आ गई है। हाल ही में उन्होंने कहा, 'अभी मेरे पास इन चीजों पर सोचने के लिए बिल्कुल टाइम नहीं है। अभी मैं सिर्फ फिल्मों पर फोकस कर रही हूं। और ये सब खबरें सिर्फ अफवाह हैं।'

आप सभी को बता दें कि श्रद्धा कपूर के पिता भी इन खबरों को पूरी तरह से अफवाह बता चुके हैं और इन खबरों को उन्होंने मात्र फेक खबर कहा था। आपको पता हो इससे पहले श्रद्धा का नाम कई सितारों के साथ जुड़ चुका है। जी हाँ, उनका नाम आशिकी 2 के दौरान आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ा था। वहीं उनका ना फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ चुका है। उस दौरान भी दोनों स्टार्स ने इन खबरों को अफवाह बताया था।

CAA पर फूटा एक्ट्रेस नंदिता दास का गुस्सा, कहा- 'सभी को आवाज उठानी चाहिए।।।'

इस हॉट मॉडल के बड़े अंग देख पागल हो जाएंगे आप।।।।

इस हॉट मॉडल की अदाओं ने बिखेरा जलवा, फैंस का दिल जोरों से धड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -