कलरफुल साड़ी में फैंस को मदहोश करती दिखीं श्रद्धा कपूर
कलरफुल साड़ी में फैंस को मदहोश करती दिखीं श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली और सोशल मीडिया पर हाईएस्ट फॉलोअर्स की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक बार फिर से लोगों को मदहोश कर गईं हैं। जी दरअसल उनका साड़ी लुक सामने आया है जो फैंस को दीवाना क्र रहा है। श्रद्धा हमेशा ही अपनी अदाओं और बेहतरीन पोस्ट के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। अब एक बार फिर से अदाकारा की खूबसूरती ने करोड़ों लोगों को दीवाना बना डाला है। इस बार शक्ति कपूर की लाडली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है।

 

इस वीडियो में अदाकारा साड़ी पहनकर छत पर झूमती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका अटायर, अदा और अंदाज सबकुछ देखते ही बनता है। इसी के चलते फैंस पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार बिखेर रहे हैं। कोई श्रद्धा को बेस्ट बता रहा है तो कोई श्रद्धा को आकर्षक कह रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में श्रद्धा कपूर पिंक, ऑरेंज, येलो और रेड कलर के कॉम्बिनेशन वाली प्रिंटेड साड़ी के साथ ऑरेंज स्लीवलेस ब्लाउज कैरी की काफी हसीन लग रही हैं।

वहीं इस दौरान उन्होंने ब्लू और गोल्डन कलर की ईयरिंग पहने, कर्ली बालों का बेहतरीन हेयर स्टाइल बना मैचिंग ब्रेसलेट के जरिए अपने अवतार को पूरा किया है। इसी के साथ बैकग्राउंड में पॉपुलर सॉन्ग love nwantiti सुनने को मिल रहा है। आप सभी देख सकते हैं श्रद्धा ने सेम अटायर में अपनी तीन खूबसूरत पिक्चर्स भी साझा की हैं। इनम सभी में वह छत पर खड़ी होकर सनसेट का लुत्फ उठाती दिखाई पड़ रहीं हैं। इस समय सभी अदाकारा की तारीफों के पूल बांधते दिख रहे हैं।

'रामसेतु' को लेकर आई ये बड़ी खबर

बॉलीवुड की इस दिग्गज अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -