टाइगर-श्रद्धा का 'बागी' लिप-लॉक सीन....
टाइगर-श्रद्धा का 'बागी' लिप-लॉक सीन....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ व अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी अपकमिंग फिल्म 'बाग़ी' की चर्चा जोरो पर चल रही है. फिल्म 'बागी' मे अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने कमाल का दमदार अभिनय किया है. इन दोनों की ही ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री को लेकर अभी से ही बॉलिवुड में चर्चाएं हो रही हैं। बहरहाल इसका सबूत यह है कि फिल्म 'बागी' में टाइगर श्रॉफ व अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बीच में फिल्माया गया लिप-लॉक सीन.

गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेत्री श्रद्धा कि फिल्म 'आशिकी 2' में भी उन्हें अपने को स्टार आदित्य राय कपूर के साथ में किस सीन करते हुए देखा गया था. तो वहीं दूसरी ओर, अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' में कृति सेनन के साथ में किस सीन किया था.

इस मामले में फिल्म 'बागी' के निर्देशक शब्बीर ख़ान ने अपने बयान में कहा कि यह दोनों ही कलाकार काफी प्रोफेशनल है व उन्हें इस सीन में कोई भी गलती नही कि व सीन को जरूरत के हिसाब से ही पूरा किया. फिल्म 'बागी' के निर्देशक शब्बीर ख़ान ने आगे कहा कि यह दोनों अभिनेता स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं। फिल्म 'बागी' जल्द ही 29 अप्रैल को देशभर में रिलीज़ होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -