'फितूर' का ट्रेलर देख श्रद्धा को हो गया प्यार

'फितूर' का ट्रेलर देख श्रद्धा को हो गया प्यार

'फितूर' फिल्म का ट्रेलर दर्शको और बॉलीवुड के कलाकारों को बहुत पसंद आ रहा है. बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसने इस फिल्म का ट्रेलर देखा और उन्हें इससे प्यार हो गया. आदित्य रॉय कपूर की कथित गैर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छा लगा है. जब उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देखा तो वे इसकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाई. श्रद्धा ने सिर्फ इस ट्रेलर की तारीफ ही नही की है उन्होंने अपने सभी फ्रेंड्स से इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए बोला भी है.

आदित्य और श्रद्धा 'आशिकी 2' फिल्म में साथ काम कर चुके है. यह फिल्म इन दोनों की सुपरहिट फिल्म थी. आदित्य और श्रद्धा रियल लाइफ में भी एक दूसरे के साथ है दोनों के प्यार की चर्चाये भी शुरू हो गई है. 'फितूर' फिल्म में आदित्य के साथ कैटरीना कैफ रोमांस करते नजर आने वाली है.

आदित्य और श्रद्धा एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखाई दे सकते है. 'फितूर' फिल्म में कैटरीना और आदित्य के साथ तब्बू भी नजर आने वाली है. तब्बू फिल्म में अपने अभिनय से एक बार फिर सबका दिल जितने वाली है. 'फितूर' फिल्म की टैगलाइन है ये इश्क नही आंसा. फिल्म में तब्बू का लुक बहुत कमाल का है. इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर की वादियों में की गई है. 'फितूर' फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है.