साइना बनने के लिए साइना के साथ ही तैयारी कर रही है श्रद्धा कपूर...

साइना बनने के लिए साइना के साथ ही तैयारी कर रही है श्रद्धा कपूर...

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर आधारित बायोपिक में उनका किरदार निभाती हुई नजर आने वाली है. और इस किरदार के लिए श्रद्धा साइना जैसी दिग्गज खिलाड़ी के साथ ट्रेनिंग ले रही हैं. श्रद्धा इस ट्रेनिंग के लिए साइना और उनके कोच पुलेला गोपीचंद के पास पहुंची.

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, "आज एक चैंपियन साइना के साथ प्रशिक्षण ले रही हूं. एक खास अभ्यास सत्र के बारे में चर्चा की चैंपियन और उनके ग्रैंड मास्टर के साथ."

वही साइना ने भी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि, "आज बैडमिंटन प्रशिक्षण सत्र है... मेरे जीवन पर आधारित फिल्म के लिए मैं, श्रद्धा कपूर और गोपी सर"

एक फोटो में श्रद्धा को साइना के साथ देखा जा रहा है, वहीं दूसरी फोटो में वह साइना से बैडमिंटन खेलने के गुण सीखतीं नजर आ रही हैं. इस बायोपिक के लिए साइना भी बेहद उत्साहित हैं. उन्हें पूरे उत्साह के साथ साइना को प्रशिक्षण देते देखा जा रहा है

Today's badminton practice session ... Gopi sir, @ShraddhaKapoor and me #Biopic pic.

फिल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ता है. इससे पहले अमोल ने स्टेनली का डब्बा और हवा हवाई जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. वैसे श्रद्धा की आने वाली फिल्म फिल्म 'हसीना' है जो की दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो क्या ऋतिक और कंगना के ब्रेकअप की वजह कटरीना कैफ थी?

shocking!! अक्षय कुमार के शो से वापसी नहीं कर रहे है सुनील ग्रोवर

अब केआरके से भी भीड़ गयी कंगना की बहन रंगोली, कहा 'अपनी नाक रगड़ बिकाऊ कुत्ते'...