श्रद्धा कपूर के इस रेड हॉट लुक पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा
श्रद्धा कपूर के इस रेड हॉट लुक पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने साल 2013 में आई फिल्म आशिकी-2 से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई थी. वो अपनी पहली ही फिल्म से सुपरहिट साबित हो गई थी. आ के समय में श्रद्धा की फैन फोलोंइग की कोई कमी नहीं और उनके एक फोटो पर इंस्टाग्राम पर लाखों लाइक मिलते हैं. आपको बता दें हर कोई श्रद्धा के हॉट लुक पर फ़िदा है. वहीं श्रद्धा भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करती रहती हैं.

इस बार श्रद्धा ने ऐसे फोटो शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर आप अपने होश खो बैठेंगे. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं श्रद्धा कपूर बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर का ये सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. श्रद्धा ने कातिलाना पोज़ दिया है. श्रद्धा का रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रहा था. उन्होंने इस स्टाइलिश ड्रेस में बोल्ड पोज़ दिए हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं.

आपको बता दें इस ट्रेडिशनल लुक में श्रद्धा काफी जचरही हैं. श्रद्धा ने इस ड्रेस के साथ बालों का खुला रखा है. इस लुक में श्रद्धा वाकई में कमाल लग रहीं हैं. उनका मांग टीका तो खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है. सोशल मीडिया पर इस समय श्रद्धा की सभी फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Video : ईशा अंबानी की शादी में सबके सामने रोमांटिक हो गए प्रियंका-निक

हिंदी मीडियम के सीक्वल में नज़र आने वाली है ये सुपरहिट जोड़ी

Cheat India : किलर स्माइल के साथ हाथों में नोटों की गड्डी लिए हुए दिखे इमरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -