श्रद्धा कपूर प्रभास संग अपनी पहली ही मुलाकात में हो गई थी लट्टू
श्रद्धा कपूर प्रभास संग अपनी पहली ही मुलाकात में हो गई थी लट्टू
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो अभी बॉलीवुड की अपनी बहुचर्चित फिल्म 'हसीना द पारकर' के चलते सुर्खियों में बन आई है. इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर अपनी इस फिल्म के साथ साथ एक और दूसरी फिल्म 'साहो' के चलते भी चर्चाओं में बन आई है. श्रद्धा कपूर की इस फिल्म में हमे बाहुबली स्टार प्रभास नजर आएँगे. श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म 'साहो' के लिए भी सतर्क हो गई है. तभी तो प्रभास से मिलने के लिए वह हैदराबाद में दौड़ी चली आई. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने जब प्रभास से अपनी पहली मुलाकात की तो वह एकदम से सिर्फ और सिर्फ प्रभास को ही देखते रह गई. बॉलीवुड व साऊथ की बहुचर्चित फिल्म बाहुबली2 के बाद से दर्शकों को प्रभास की अब इस फिल्म 'साहो' का बेसब्री से इंतजार है.

आपको बता दे कि इस फिल्म में हमे प्रभास के संग में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है पहले इस फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी का नाम चल रहा था. लेकिन उनके बढ़ते वजन के कारण यह फिल्म श्रद्धा की झोली में आन गिरी. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म के सिलसिले में दो दिनों के लिए प्रभास से मिलने गई थीं. श्रद्धा अब फिर से मुंबई लौटी हैं और जल्द ही वह वापस हैदराबाद जाएंगी.

प्रभास के साथ अपनी पहली मीटिंग को लेकर श्रद्धा बेहद खुश हैं. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने प्रभास संग पहली मुलाकात के बारे बात करते हुए कहा, प्रभास बहुत अच्‍छे से मुझसे मिले. उन्‍होंने पहला ही मुलाकात में कहा, 'आप थक गई हैं, आपको भूख लगी होगी, चलिए खाना खाते हैं'. श्रद्धा ने आगे कहा,' मुझे बहुत अच्‍छा लगा. मुझे मेरी तरह ही फूडी को-स्‍टार मिले हैं.' श्रद्धा ने आगे बताया कि प्रभास ने उनके लिए आंध्र प्रदेश की फेमस बिरयानी मंगवायी, जो कि खुद प्रभास की भी फेवरेट है. फिर एक खास किस्म का डोसा मंगवाया और वह भी सात चटनियों के साथ, जिसका श्रद्धा ने खूब लुत्फ़ उठाया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -