शावर से नहीं बल्कि बाल्टी और मग से नहाती है यह एक्ट्रेस
शावर से नहीं बल्कि बाल्टी और मग से नहाती है यह एक्ट्रेस
Share:

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लोग जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे श्रद्धा हमेशा से ही पर्यावरण बचाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में किए गए छोटे बदलाव दिखाए हैं. जी दरअसल श्रद्धा ने पर्यावरण सुरक्षा में अपना योगदान देने के लिए पिछले एक साल से कई सामान का त्याग किया है. आप सभी को बता दें कि श्रद्धा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल किए जाने वाले टूथब्रश, बाल्टी और पानी की बोतल दिखाई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इसी के साथ उन्होंने लिखा, ''अपने पर्यावरण को बचाने के लिए पिछले एक साल से कुछ छोटे बदलाव लाए हैं. विश्व पर्यावर्ण दिवस की शुभकामना.'' इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि ''वो पानी बचाने के लिए शावर के बजाय बाल्टी और मग का इस्तेमाल करती हैं.'' केवल इतना ही नहीं श्रद्धा ईको फ्रेंडली प्रोडक्ट जैसे लकड़ी का टूथब्रश और तांबे की पानी की बोतल ही उपयोग करती हैं. इसी के साथ पर्यावरण सुरक्षा के अलावा श्रद्धा लगातार जानवरों के लिए भी आवाज उठाती आई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

वैसे लॉकडाउन के बाद ही एक्ट्रेस ने जू में बंद जानवरों की स्थिति दिखाई थी और पेटा इंडिया द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में श्रद्धा जानवरों की आवाज बनी थीं. वहीं बीते दिनों ही केरल में हुई हथिनी की मौत पर भी श्रद्धा ने नाराजगी जाहिर की थी.

लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

अंगद ने शेयर किया पत्नी नेहा का ऐसा वीडियो कि देखते ही गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -