इंडिया की टॉप मैगज़ीन के लिए श्रद्धा कपूर ने करवाया फोटोशूट, दिखीं बेहद आकर्षक
इंडिया की टॉप मैगज़ीन के लिए श्रद्धा कपूर ने करवाया फोटोशूट, दिखीं बेहद आकर्षक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद ही खूसबूरत दिखाई दी है. आपको बता दें, श्रद्धा कपूर ने इस बार एक प्रमुख मैगज़ीन के अगस्त कवर पर अपने दिलकश लुक के साथ हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है. आप खुद ही देख सकते हैं कि वो इस शूट में कितनी सुंदर दिखाई दे रही हैं. चलिए आपको भी बता देते हैं श्रद्धा कपूर का ये लुक.  

मैगज़ीन फोटोशूट के साथ बता दें कि वो अपनी आने वाली फिल्म साहो के प्रमोशन में लगी हुई हैं जो 30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इसी बीच श्रद्धा ने भारत के एक टॉप मैगज़ीन कवर पर अपने कातिलाना लुक के साथ सभी का दिल जीत लिया है. आप देख सकते हैं इस फोटोज में श्रद्धा मैगज़ीन कवर पर रफल्स वाले रेड पोल्का-डॉटेड ड्रेस में नज़र आ रही है जिसे अभिनेत्री ने स्टेटमेंट पॉइंटेड स्टिलेटोस और डैवी मेकप के साथ पूरा किया है और हमेशा की तरह वह बेहद खूबसूरत लग रही है. 

आप देख सकते हैं श्रद्धा की ये तस्वीर Grazia Magazine के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है जिसमें वो बेहद ही कूल और स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं. श्रद्धा एक सोफे पर बैठकर पोज देती हुई नज़र आ रही है. वही, अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि उन्होंने इस कवर के लिए अपने सुपर हेक्टिक शूट शेड्यूल से एक दिन का वक़्त निकाला था.

श्रद्धा जबकि अपनी तीन बड़ी फिल्में, साहो, छिछोरे और स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के लिए एक शहर से दूसरे शहर का सफ़र कर रही हैं. इसके बाद भी उन्होंने शूट के लिए टाइम निकाला.  

बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने लगाया साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भेदभाव का आरोप

इटली : अब भी दिल जीत रही रानी की 'हिचकी', किड्स फिल्म फेस्ट में मिला टॉप अवॉर्ड

शादी के 5 साल बाद पति से तोड़ा दीया मिर्ज़ा ने रिश्ता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -