श्रद्धा कपूर के विराजे गणपति बाप्पा, शेयर की कुछ पुरानी यादें
श्रद्धा कपूर के विराजे गणपति बाप्पा, शेयर की कुछ पुरानी यादें
Share:

गणपति उत्सव की धूम पूरे देश में है, इस उत्सव से बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड के सितारे भी अपने घर में गणपति का स्वागत कर चुके हैं. वहीं बॉलीवुड के तमाम सितारों की तरह श्रद्धा कपूर भी गणेश चतुर्थी का त्‍योहार बहुत चाव से मनाती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने ये तस्वीर शेयर की हैं. इसी के साथ वो ‘साहो’ की शुरुआती सफलता से उत्‍साहित और ‘छिछोरे’ की रिलीज में हिट होने की कामना भी कर रही हैं 

इसी बीच श्रद्धा कपूर ने लीडिंग डेली से बात करते हुए अपने बचपन की यादों को ताजा किया है. दरअसल, गणेश चतुर्थी की यादों को ताजा करते हुए श्रद्धा कपूर ने बताया कि उन्होंने बचपन के दिनों में कैसे इस त्यौहार को मनाया था. बचपन के दिनों को अभिनेत्री ने बताया है कि वो इस त्यौहार में सलवार सूट पहनती हैं बल्कि उनकी मां और मौसी इस पूजा में  महाराष्‍ट्र‍ियन साड़ी पहनती हैं. इसके आगे बोली कि पिछले कई सालों से इस त्यौहार में उनके घर में गणपति जी स्थापित किए जा रहे हैं. एक्ट्रेस ने आगे ये भी बताया कि इस पूजा में उनका पूरा परिवार एक साथ होता है. 

इनके अलावा वहीं ग्रैंड पैरेंट्स को याद करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि सबसे पहले मोदक उनको उनकी नानी ने दिया था, गणपति जी को घर लाने की परंपरा उन्‍होंने ही शुरू की थी. श्रद्धा कपूर के नाना एक बड़े शास्‍त्रीय गायक थे और इस त्‍योहार की शाम उनके यहां संगीत बैठक हुआ करती थी. तो इस तरह से श्रद्धा के घर में गणपति स्थापना होती है और धूम धाम से वो इसे मनाते हैं. 

सोनाली के घर आये गणपति बाप्पा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अर्जुन के अंकल ने लिए मलाइका के मजे, फोटो पर किया ऐसा कमेंट

बेटी के 10वे जन्मदिन पर सुष्मिता ने पूरी की उनकी इच्छा, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -