'साहो' के लिए श्रद्धा को मिली इतनी फीस, जानकर लगेगा तगड़ा झटका
'साहो' के लिए श्रद्धा को मिली इतनी फीस, जानकर लगेगा तगड़ा झटका
Share:

30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार प्रभास और श्रद्धा की एक्शन एंटरटेनर फिल्म साहो फ़िलहाल खूब सुर्ख़ियों में हैं. मूवी में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर देखने को मिलेगी. फिल्म साहो से श्रद्धा तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. वहीं सुजीत के डायरेक्शन में बनी साहो 2019 की सबसे बड़ी फिल्म भी मानी जा रही है. बता दें कि इस पॉवर पैक्ड थ्रिलर फिल्म के लिए प्रभास-श्रद्धा कपूर को भारी भरकम फीस भी मिलने की चर्चा चल रही है.

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की साउथ इंडस्ट्री में यह पहली फिल्म है अउ उन्हें मेकर्स भारी भरकम अमाउंट दे रहे हैं. प्राप्त जानकारी की माने तो साहो के लिए श्रद्धा कपूर को 7 करोड़ फीस दिए जाने की खबर मिली है और इसी के साथ श्रद्धा द्वारा हाईएस्ट पेड इंडियन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी जगह बना ली गई है. बता दें कि इस साल श्रद्धा की तीन फिल्में बैक टू बैक रिलीज हो रही हैं. झा इनमें साहो, छिछोरे, स्ट्रीट डांसर फिल्म शामिल रहेगी. 

साथ ही बात प्रभास की फीस की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा हैं कि प्रभास को भी फिल्म के लिए मेकर्स तगड़ी फीस दे रहे हैं. प्रभास को फिल्म के लिए 100 करोड़ सैलरी मिलने की ख़बर है और इसी के साथ प्रभास सबसे महंगे इंडियन एक्टर भी बन चुके हैं. प्रभास द्वारा फीस के मामले में अक्षय कुमार, रजनीकांत, सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया गया है. 

'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में एक दूसरे के लिए तड़पते दिखे सिद्धार्थ-परिणीति

पूरी हुई शाहरुख़ के हॉरर कॉमेडी शो की शूटिंग, देखिए तस्वीर

सलमान के साथ लगाई हैट्रिक, अब इस सुपरस्टार को छात्र नेता बनाएँगे अली अब्बास

अनुच्छेद 370 पर आया विणा मलिका का ट्वीट, भारतीय सेना को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -