स्ट्रीट डॉग्स के लिए श्रद्धा कपूर ने ऐसे दिखाया प्यार, देखें वीडियो
स्ट्रीट डॉग्स के लिए श्रद्धा कपूर ने ऐसे दिखाया प्यार, देखें वीडियो
Share:

बॉलिवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस साल अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी रही हैं. फ़िलहाल जल्दी ही उनकी Saaho रिलीज़ होने वाली है जिसमें उनके साथ साउथ स्टार प्रभास नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 'साहो' के ट्रेलर के रिलीज होते ही श्रद्धा के रोल ने लोगों को प्रभावित किया है. इसके अलावा श्रद्धा अपनी कई फिल्मों में व्यस्त है और सेट से कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. 

बता दें, श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा विडियो शेयर किया है. यह विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस विडियो में आप देख सकते हैं कि ऐक्ट्रेस स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही हैं. आप देख सकते हैं श्रद्धा ने इसमें ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो कुछ अजीब लग रही हैं. इसे देखकर लगता है कि वो किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. साथी ही हाई हील्स उनके लुक को और भी बेहतर बना रही है. यहां देखें वीडियो. 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बैक-टू-बैक दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. 30 अगस्त को 'साहो' के रिलीज होने के एक सप्ताह बाद उनकी दूसरी फिल्म 'छिछोरे' 6 सितंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा वो स्ट्रीट डांसर 3 d में भी नज़र आने वाली हैं  जिसकी शूटिंग पूरी  हो चुकी है. 'छिछोरे' में एक सामान्य कॉलेज जाने वाली लड़की और एक महिला के इर्द-गिर्द की कहानी को दिखाया जाएगा. नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत प्रतीक बब्बर, सिद्धार्थ नारायण, वरुण शर्मा प्रमुख भूमिका में हैं. 

Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर

लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात

होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -