श्रद्धा कपूर को लेकर फरहान का चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड स्टार फ़रहान अख़्तर इन दिनों अपनी नै फ़िल्म 'रॉक ऑन 2' के प्रमोशन में जुटे है। हाल में फरहान ने एक लीडिंग न्यूज़पेपर पोर्टल को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर इस फ़िल्म की लीड स्टार कास्ट को ज्वाइन करने के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है। बता दें, 'रॉक ऑन 2' की लीड स्टार कास्ट में इस बार श्रद्धा कपूर और शशांक अरोरा की एंट्री हुई है।

फ़रहान अख़्तर ने बातचीत के दौरान बताया कि कि इस फ़िल्म में श्रद्धा के आने की ख़ास वजह श्रद्धा खु़द भी हैं, क्योंकि श्रद्धा ने जब रॉक ऑन का पहला भाग देखा था, उस वक़्त वह स्कूल स्टूडेंट थीं। तभी अपने माता -पिता के सामने ये एलान कर दिया था कि कभी भी अगर इस फिल्म का दूसरा हिस्सा बना तो वे ही इस फिल्म में होंगी। 

दरअसल, श्रद्धा फ़िल्म देखकर इतना खुश हो गयी थीं कि कई दिनों तक वो अपने घर में इसी फ़िल्म के गानों पर थिरकती नजर आती थीं, क्योंकि वह खुद भी गाने की शौक़ीन रही हैं। फ़रहान ने बताया कि हमने जब उन्हें कहानी सुनायी तो उन्होंने ख़ुद यह क़िस्सा हमसे शेयर किया था और उस वक़्त से ही उन्होंने कह दिया था कि वह इस फ़िल्म के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इस तरह वो फ़िल्म का अहम् हिस्सा बनीं। 'रॉक ऑन 2' 11 नवम्बर को रिलीज़ होने जा रही है।

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -