वरुण पर भड़की श्रद्धा
वरुण पर भड़की श्रद्धा
Share:

करन जोहर के स्टूडेंट बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एबीसीडी 2' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में दोनों अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए एक रियलिटी शो में पहुंचे. यहां वरुण धवन ने परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसी हरकत कर दी कि श्रद्धा कपूर को गुस्सा आ गया. दरअसल वरुण धवन उनकी फिल्म 'एबीसीडी 2' की को-स्टार श्रद्धा कपूर के साथ डांस रियलिटी शो पर पहुंचे थे.

दोनों ने पहले से ही शो के लिए छोटे से एक्ट को लेकर कुछ स्टेप्स तैयार की थी, लेकिन आखिरी समय में वरुण ने एक स्टेप बदल दी, जिससे श्रद्धा अपना एक्ट ठीक से नहीं कर पाई. श्रद्धा को यह बात बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी. सूत्र की माने तो, दोनों ही रियलिटी शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मौजूद थे, वरुण जहां अपने एक्ट में सुधार करना चाहते थे, वहीं श्रद्धा अपनी स्टेप्स को ठीक करने में स्ट्रगल करती दिखाई दे रही थी.

इसलिए उन्होंने कुछ स्टेप्स को बदलने का निर्णय लिया. लेकिन श्रद्धा को इस बारे में नहीं बताया. इसी कारण श्रद्धा एक्ट के समय वरुण के साथ तालमेल नहीं बैठा सकीं. हालांकि वरुण और श्रद्धा से इस बारे में बात नहीं हो सकी.आपको बतादे की abcd 2 का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -