बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ नजर आई श्रद्धा कपूर, क्या कर ली है सगाई?
बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ नजर आई श्रद्धा कपूर, क्या कर ली है सगाई?
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कल अपना 34वां बर्थडे मालदीव में अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया हैं। वही इस बीच अभिनेत्री की कई तस्वीरें तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों तथा वीडियोज में श्रद्धा कपूर के कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कई रोहन श्रद्धा कपूर को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????? ???????????????????? (She Noticed) (@shraddhas_gaurav)

वही मालदीव में श्रद्धा के बर्थडे की अनदेखी फोटोज में गॉर्जियस ड्रेस में अभिनेत्री बहुत स्टाइलिश तथा सुन्दर लग रही हैं। श्रद्धा कपूर तस्वीरों में अपने बॉयफ्रेंड रोहन की कंपनी के साथ थ्री लेयर के केक को काटती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर देखने के पश्चात् सोशल मीडिया पर कई प्रशंसक दावा कर रहे हैं कि अभिनेत्री ने रोहन के साथ सगाई कर ली है। हालांकि इन जानकारियों पर श्रद्धा कपूर तथा उनके परिवार की ओर से कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

श्रद्धा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन को देखने के पश्चात् यह कहना गलत नहीं होगा कि तस्वीर में अभिनेत्री और रोहन बहुत खुश नहीं आ रहे हैं। पिछले दिनों ही श्रद्धा कपूर मालदीव में चचेरे भाई प्रियांक तथा शाजा मोरानी की डेस्टिनेशन वेडिंग के फंक्शन में सम्मिलित हुई हैं। श्रद्धा की इन सभी तस्वीरों को देखने के पश्चात् प्रशंसक भी अभिनेत्री की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रद्धा कपूर इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी में श्रद्धा तथा रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर नजर आएंगी। 

जान्हवी कपूर ने पहले आइटम नंबर से ही लगाई आग, रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हुआ जमकर ट्रेंड

बड़ी खबर! बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों के घर पर आयकर विभाग ने मारा छापा, जानिए क्या है मांजरा?

बर्थडे पर पापा शक्ति कपूर से श्रद्धा को मिला शानदार तोहफा, आप भी जानकर हो जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -