चर्चा में है श्रद्धा कपूर का व्हाइट शरारा, कीमत उड़ा देगी होश
चर्चा में है श्रद्धा कपूर का व्हाइट शरारा, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के कारण चर्चाओं में रहने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी एक ड्रेस को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह बीते दिनों ही अपने कजिन और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्र‍ियांक शर्मा और प्रोड्यूसर करीम मोरनी की बेटी शिजा मोरनी की शादी में गईं थीं। इस दौरान श्रद्धा कपूर के साथ उनका पूरा परिवार शामिल था। शादी में श्रद्धा कपूर ने व्हाइट शरारा कैरी किया था जिसे लेकर इस समय वह चर्चाओं में है। उस दौरान शरारे में श्रद्धा काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वैसे उनका ये ट्रेडिशनल ऑउटफिट अनीता डोंगरे द्वारा डिज़ाइन किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N A M R A T A (@namdeepak)

आप सभी को इसकी कीमत सुनकर हैरानी होगी। जी दरअसल इस ट्रेडिशनल ड्रेस की कीमत 60 हजार रुपये है। इस समय श्रद्धा कपूर के ये ऑउटफिट सभी को पसंद आ रहा है और कई लडकियां इसे सर्च भी कर रहीं हैं। खुद श्रद्धा की स्टाइलिस्ट नम्रता दीपक ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें शेयर की हैं जहाँ श्रद्धा की ड्रेस को खूब पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों में श्रद्धा ने अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए लाइट मेकअप किया हुआ है।

इस दौरान उन्होंने ब्लैक बिंदी भी लगाई है जो उनके लुक को आकर्षक बना रही है। इन तस्वीरों में श्रद्धा ने अपने ऑउटफिट के हिसाब से अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। वैसे श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों श्रद्धा अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में हैं। खबरें आईं थीं कि वह अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने वाली हैं हालाँकि कुछ ऑफिसियल नहीं हुआ है।

भूलकर भी घर में इस जगह न लगाएं पूर्वजों की तस्वीरें, नहीं तो होगी भारी हानि

वैक्सीन शॉट लेने के बाद मुझे लगता है कि मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है: पुलिस प्रमुख लोकनाथ

Video: सारा अली खान ने निकलवाए अपने ज्ञानी दांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -