श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा, इन फिल्मों के लिए नही मांगा काम
श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा, इन फिल्मों के लिए नही मांगा काम
Share:

इन दिनों अपनी फिल्‍मों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. एक तरफ वह बैक टू बैक साहो और छिछोरे देकर सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर वह अपकमिंग फिल्‍म रामायण और रणबीर कपूर के साथ एक अन्‍य फिल्‍म में काम मांगने को लेकर चर्चा में हैं.लगातार दो-दो हिट फिल्‍में देकर श्रद्धा कपूर बुलंदी पर है. बता दे कि श्रद्धा कपूर ने नीतेश तिवारी की फिल्‍म रामायण में कास्‍ट किए जाने के लिए एप्रोच किया है. इसके अलावा डायरेक्‍टर लव रंजन की फिल्‍म को दीपिका पादुकोण के छोड़ने पर श्रद्धा कपूर ने एप्रोच किया है. लव रंजन की अपकमिंग एक्‍शन थ्रिलर में रणबीर कपूर और अजय देवगन को कास्‍ट किया गया है. जबकि, दीपिका ने यह फिल्‍म छोड़ दी है. इसको लेकर अब श्रद्धा कपूर ने अपना बयान सबके साथ साझा किया है.

हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' का सभी फैंस को है बेसब्री से इंतजार, इन बॉलीवुड फिल्मों को हो सकता है नुकसान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा कपूर ने दंगल और छिछोरे फिल्‍म के डायरेक्‍ट नीतेश तिवारी से उनकी अपकमिंग बिग बजट फिल्‍म रामायण में काम करने के लिए कोई एप्रोच नहीं किया है. वहीं, नीतेश तिवारी ने भी कंर्फ किया है कि श्रद्धा कपूर ने फिल्‍म में काम करने के लिए उनसे किसी तरह का एप्रोच नहीं किया है. नीतेश तिवारी ने कहा कि उन्‍होंने रामायण को लेकर श्रद्धा कपूर से किसी भी प्रकार की कोई बात नही की है.

माँ के ऑपरेशन के चलते इंडिया वापस लौटीं तनुश्री दत्ता, फिर उठाया #MeToo का मुद्दा

श्रद्धा कपूर ने लव रंजन की अपकमिंग फिल्‍म को लेकर कहा है कि उन्‍होंने डायरेक्‍टर से किसी भी तरह एप्रोच नहीं किया है. अपने एक बयान में श्रद्ध कपूर ने कहा है कि यह सब अफवाह है. मैंने किसी भी फिल्‍म में कास्‍ट किए जाने के लिए डायरेक्‍टर नीतेश तिवारी या लव रंजन से संपर्क नहीं किया है. उन्‍होंने आगे कहा कि वह नीतेश तिवारी सर के साथ सिर्फ छिछोरे में काम किया है जो सपने के सच होने जैसा था अगर मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलेगा तो मै जरूर काम करूगी.

रिलीज़ हुआ 'मरने भी दो यारों' का नया पोस्टर, डबल रोल में नज़र आ रहे कृष्णा अभिषेक

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार सिद्धार्थ और रितेश, 'मरजावां' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़

हाई लाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आईं मलाइका, रेड कारपेट पर दिखा सितारों का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -