श्रद्धा कपूर ने पूरी की 'छिछोरे' की शूटिंग, सामने आई पार्टी की तस्वीर
श्रद्धा कपूर ने पूरी की 'छिछोरे' की शूटिंग, सामने आई पार्टी की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों कुछ ज्यादा ही बिजी है. बता दें वो अपनी आने वाली फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग में व्यस्त चल रही थी और हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है. बता दें, श्रद्धा एक साथ कई फिल्मों में काम कर रहीं है, जिसमें साहो, छिछोरे, स्ट्रीट डांसर और कुछ और फिल्म शामिल है. आइये जानते हैं उनकी इस फिल्म के बारे में. 

दरअसल, हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत स्टारर अपनी आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग खत्म की. श्रद्धा कपूर ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर एक हार्टफेल्ट मैसेज लिख कर दी. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के क्रू मेंबर के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की है. आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने इस पोस्ट को एक प्यारा सा कैप्शन दिया जिसमें उन्होंने छिछोरे की पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया. यहां देखें तस्वीर. 

इसके अलावा बता दें फिल्म ‘छिछोरे’ कुछ दोस्तों की कहानी है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, वरुण शर्मा और सिद्धार्थ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहें है. वहीं फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी का है. छिछोरे इस साल 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी.  

कबीर सिंह का दमदार टीजर रिलीज, धाँसू दिखे शाहिद तो खूबसूरत लगी कियारा

Box office collection : इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर रहा केसरी का बोलबाला

इंटरनेट पर धूम मचा गई टाइगर-दिशा-बादशाह की तिकड़ी, वीडियो को 69 लाख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -